Home बॉक्स ऑफिस

‘काला’ और ‘जुरासिक वर्ल्‍ड’ का ‘वीरे’ की कमाई पर नहीं पड़ा असर

Published:
SHARE

1/5शुक्रवार को हुई 3.37 करोड़ रुपये की कमाई

Veere Di Wedding First Weekend Box Office Collection in Hindi

बॉक्‍स ऑफिस पर गुरुवार को रजनीकांत की ‘काला’ और शुक्रवार को हॉलीवुड फिल्‍म ‘जुरासिक वर्ल्‍ड: फॉलेन किंगडम’ रिलीज हुई है। लेकिन इन दोनों ही फिल्‍मों से करीना कपूर की कमबैक मूवी ‘वीरे दी वेडिंग’ को बहुत ज्‍यादा नुकसान नहीं हुआ है। अपने पहले हफ्ते में 56.96 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली इस फिल्‍म ने शुक्रवार को 3.37 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

2/560.33 करोड़ हुई गर्ल गैंग की कमाई

Veere Di Wedding First Week BOx Office Collection in Hindi | Parmanu Second Week Collection Report | Raazi Ki Total Kamai

अपने दूसरे शुक्रवार को भी गर्ल गैंग की इस दिलचस्‍प कहानी ने दर्शकों को बांधे रखा है। आठ दिनों में अब इस फिल्‍म ने 60.33 करोड़ रुपये की कुल कमाई कर ली है। जिस रफ्तार से फिल्‍म की कमाई बढ़ रही है और उत्तर भारत के सिनेमाघरों में इसकी जैसी पकड़ है, इसमें कोई आश्‍चर्य नहीं होगा अगर ये दूसरे हफ्ते में 70 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाए।

3/5रजनी को इस बार नहीं मिली दमदार ओपनिंग

Kaala Movie Review in Hindi

गुरुवार को तीन भाषाओं में रिलीज हुई सुपरस्‍टार रजनीकांत की साउथ इंडियन फिल्‍म ‘काला’ को बहुत अच्‍छा रेस्‍पॉन्‍स नहीं मिला। इस फिल्‍म को ‘कबाली’ से भी कम ओपनिंग मिली है। इसका एक बड़ा कारण कर्नाटक में फिल्‍म का विरोध है। गुरुवार को इस फिल्‍म ने वर्ल्‍डवाइड 50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। ‘काला’ ने तमिलनाडु में 17 करोड़ रुपये से अध‍िक का कारोबार किया है, जबकि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में इसने 7 करोड़ से अध‍िक की कमाई की है। केरल में यह आंकड़ा 3 करोड़ रुपये से अध‍िक का है और देश के बाकी हिस्‍सों से 6 करोड़ रुपये की कमाई हुई है। यानी घरेलू बाजार में फिल्‍म ने करीब 33 करोड़ रुपये का बिजनेस किया, जबकि विदेशी जमीन पर 17 करोड़ रुपये का कारोबार हुआ।

4/5‘परमाणु’ ने कमाए कुल 52.76 करोड़ रुपये

Watch Parmanu Trailer Starring John Abraham, Diana Penty The Story Of Pokhran News in Hindi

दूसरी ओर, जॉन अब्राहम की फिल्‍म ‘परमाणु: द स्‍टोरी ऑफ पोखरण’ भी अपनी सधी हुई रफ्तार से तीसरे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है। इस फिल्‍म ने अपने तीसरे शुक्रवार को 0.93 करोड़ रुपये कमाए हैं और इस तरह इसकी कुल कमाई 52.76 करोड़ रुपये हो गई है। उम्‍मीद यही है कि शनिवार और रविवार को यह कम से कम 3-4 करोड़ रुपये तो जोड़ ही लेगी।

5/55वें हफ्ते में भी ‘राज़ी’ में जान बाकी है

Raazi Movie Review in Hindi

टिकट खिड़की पर जंगली पिक्‍चर्स और धर्मा प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘राज़ी’ ने लंबा सफर तय किया है। यह फिल्‍म अभी भी दर्शकों को जुटाने में कामयाब साबित हो रही है। मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी आलिया भट्ट की इस फिल्‍म ने शुक्रवार को 45 लाख रुपये कमाए है। यह फिल्‍म का 5वां हफ्ता है और इसकी कुल कमाई अब 118.24 करोड़ रुपये हो गई है। अनुमान यही लगाया जा रहा है कि ‘राज़ी’ 120 करोड़ रुपये की लाइफटाइम कमाई कर लेगी।