Home फैशन

Video: भगोड़े माल्‍या ने बताया कैसे शूट होता है किंगफिशर कैलेंडर

Published:
SHARE

1/5कर्ज चुकाने को पैसे नहीं, लेकिन…

Fugitive Vijay Mallya Shares Glamorous Making Video of Kingfisher Calendar 2018 Watch Video

यह खबर जितनी ग्‍लैमरस है, उतनी ही दिलचस्‍प भी। भगोड़ा घोष‍ित किए जा चुके विजय माल्‍या के पास कर्ज चुकाने के लिए भले पैसे ना हो, लेकिन हर साल की तरह इस साल भी वह किंगफिशर कैलेंडर शूट करवाना नहीं भूले। बैंकों से हजारों करोड़ का कर्ज लेकर फरार इस कारोबारी ने ट्विटर पर मशहूर किंगफिशर कैलेंडर 2018 का मेकिंग वीडियो शेयर किया है।

2/5अतुल कासबेकर ने किया कैप्‍चर

मंगलवार देर शाम विजय माल्‍या ने 3 ट्वीट किए हैं। हर बार की तरह इस साल भी कैलेंडर का शूट फेमस फोटोग्राफर अतुल कासबेकर ने किया है। इस शूट में कैलेंडर गर्ल इशि‍का शर्मा ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं।

3/5इंस्‍टाग्राम पर भी शेयर की गई हैं तस्‍वीरें

किंगफिशर के नाम से बने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मॉडल्स की फोटोज को पोस्ट किया गया है। इस शूट में मॉडल इशि‍का शर्मा, प्रियंका मूडले, मुंबई की प्रियंका करुणाकरन, मिताली रैनौरे नजर आ रही हैं।

4/52003 से हर साल शूट होता है कैलेंडर

किंगफिशर कैलेंडर विजय माल्या के यूबी ग्रुप द्वारा हर साल पब्लिश किया जाता है। भारत में इसे फीमेल मॉडल्स के लिए बेस्ट लॉन्चिंग प्लेटफॉर्म माना जाता है। इसकी शुरुआत साल 2003 में हुई थी।

5/5लंदन में हुई थी गिरफ्तारी, जमानत

Fugitive Vijay Mallya Shares Glamorous Making Video of Kingfisher Calendar 2018 Watch Video

गौरतलब है कि पिछले दिनों विजय माल्‍या की लंदन में गिरफ्तारी हुई थी, हालांकि फिर उन्‍हें जमानत पर रिहा भी कर दिया गया। शराब कारोबारी विजय माल्या अपनी किंगसाइज लाइफस्टाइल के लिए चर्चित रहे हैं।

SHARE