Home फैशन

लखनऊ का ये लड़का करना चाहता ‘मिस वर्ल्ड’ को डेट

Updated: Dec 15, 2017 17:22 pm
SHARE

1/7जितेश बने मिस्टर इंडिया

जितेश सिंह ने साल 2017 का ‘पीटर इंग्लैंड मिस्टर इंडिया’ खिताब अपने नाम किया है। लखनऊ के रहने वाले जितेश पेशे से एक्टर हैं। मिस्टर इंडिया की इस प्रतियोगिता के फाइनल में 17 कंटेस्टेंट पहुंचे थे। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट ने विजेताओं को सम्मानित किया। जितेश अब मिस्टर व‌र्ल्ड प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। मिस्टर इंडिया बनने के साथ-साथ जितेश का एक बयान भी चर्चा में है।

2/7Mr. India बनने की शुभकामनाएं…

3/7मिस वर्ल्ड को करना चाहते हैं डेट

Miss World 2017 Manushi Chhillar Gives Graceful Reply to Tharoor's 'Chillar' Remark News in Hindi

जितेश सिंह ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वो मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के साथ डेट पर जाना चाहते हैं। खैर, मानुषी छिल्लर ने अबतक इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

4/7नहीं सोचा था कि बनेंगे विजेता

खिताब जीतने के बाद उन्होंने कहा, ‘मैंने जीतने के बारे में तो नहीं सोचा था लेकिन मुझे खुद पर पूरा विश्वास था। खुद पर विश्वास आपको आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करता है। जब विजेता के लिए मेरा नाम पुकारा गया तो मैं कुछ बोल ही नहीं पाया, मैं बिलकुल ब्लैंक हो गया था।’

5/7अब करनी होगी और कड़ी मेहनत

इस मौके पर जितेश बोले, ‘खिताब जीतने के साथ ही जिम्मेदारी भी बढ़ गई हैं। मिस्टर व‌र्ल्ड की प्रतियोगिता और अधिक कठिन होने वाली है। आज मैं अपनी जीत का जश्न मनाऊंगा, लेकिन कल से एक नई पारी की शुरुआत करूंगा। मुझे कड़ी मेहनत करनी है।’

6/7जितेश ने 17 कंटेस्टेंट्स को पछाड़ा…

मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता के फाइनल में 17 कंटेस्टेंट पहुंचे थे। जीतेश के बाद मिस्टर इंडिया 2017 के फर्स्ट रनर अप चंडीगढ़ के अभि खजूरिया बने, वहीं सेकेंड रनर अप का खिताब मुंबई के पवन राव ने अपने नाम किया। गोवा के प्रथमेश मौलिंगकर ‘मिस्टर इंडिया सुपर नेचुरल 2017’ के खिताब के लिए चुने गए।

7/7कंगना, मनीष मल्होत्रा बने जज

kangana

इस प्रतियोगिता को बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनोट, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और टेनिस प्लेयर महेश भूपति ने जज किया। इस प्रतियोगिता को निवेदिता साबू और पीटर इंग्लैंड द्वारा डायरेक्ट किया गया था।