Home फैशन

दीपिका नहीं, ये है एशिया की सबसे सेक्सी महिला

Updated: Dec 07, 2017 10:28 am
SHARE

1/6हो रही है एक ही की बात

Padmavati Release Postponed Reasons Either Row Is Self Inspired or Created News in Hindi

इस समय बॉलीवुड की एक अभिनेत्री के ही चर्चे हैं। वो ‘पद्मावती’ है, ‘मस्तानी’ है, ‘लीला’ है। जी हां। दीपिका पादुकोण। लेकिन इसी बीच एशिया की सबसे सेक्सी महिला का ऐलान होता है। पता है ये टाइटल किसे मिलता है? जिसे दुनिया ‘जंगली बिल्ली’ के नाम से जानती है। मतलब, लोगों के दिलों पर राज करने वाली प्रियंका चोपड़ा।

2/6लंदन का एक अखबार करवाता है ये सर्वे

priyanka chopra

लंदन का एक साप्ताहिक पत्र ये सर्वे करवाता है। इसका नाम ‘ईस्टर्न’ है। इसमें ’50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन’ में सबसे टॉप पर प्रियंका चोपड़ा हैं। खुशी की बात तो ये है कि प्रियंका पांचवी बार इस नंबर पर आ रही हैं।

3/6ये है वो लिस्ट-

4/6क्या बोली प्रियंका?

10 Bollywood Celebrities And Their Weird Phobias News in Hindi

प्रियंका चोपड़ा ने इस ऑनलाइन सर्वे में उनके लिए वोट करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा, ‘मैं इसका क्रेडिट नहीं ले सकती हूं। इसका क्रेडिट मेरे जेनेटिक्स और आपकी नजर को जाता है। मैं इसके लिए आभारी हूं और आगे इसको बनाए रखना जरूरी है।’ फिलहाल प्रियंका अमेरिका में हैं। और वहां वो ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं।

5/6दूसरे नंबर पर हैं निया शर्मा

Nia Sharma

टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम निया शर्मा इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं। इनके बाद दीपिका पादुकोण हैं। जानकारी के लिए बता दें कि साल 2016 में दीपिका इस लिस्ट में टॉप पर थीं।

6/6माहिरा खान को भी मिली जगह

mahira khan in film raees

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर आलिया भट्ट हैं। पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान पांचवें स्थान पर हैं। कैटरीना कैफ का स्थान सातवां और श्रद्धा कपूर का स्थान आठवां है।