Home फैशन

2017 में अपनी ड्रेस के कारण ट्रोल हुईं ये 9 एक्ट्रेसेज

Updated: Dec 19, 2017 16:40 pm
SHARE

1/11क्या कपड़े किसी की पहचान होते हैं?

deepika-hot

कहते हैं कि कपड़ों से इंसान का व्यक्तित्व पता चलता है। क्या ये सच है? किसी ने कहा, हमने सुना। जाना नहीं, पहचाना नहीं। एक सुना-सुनाया सच। हम भारतीयों के खून में अपने दामन में कम, दूजे के दामन में ज्यादा झांकने वाले सेल्स बहुत तेजी से दौड़ रहे हैं। सोशल मीडिया आज इसका एक जरिया बन गया है। लोग देखते हैं, बोलते हैं। सोचते नहीं। हम आपको इस साल यानी साल 2017 के कुछ ऐसे सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो सिर्फ अपनी ड्रेस के कारण ट्रोल हुए।

2/11तापसी पन्नू

tapsee

‘पिंक’ फिल्म में काम कर चुकी तापसी अपनी इस फोटो के कारण काफी ट्रोल हुई थीं। लोगों ने मुद्दे को फेमिनिज्म के साथ जोड़ दिया था। हद है यार।

3/11फातिमा सना शेख

fatima

‘दंगल’ फिल्म में काम कर चुकी फातिमा सना शेख साड़ी वाली फोटो को लेकर ट्रोल होने से पहले भी एक और वजह से लाइमलाइट में थीं।

4/11ये थी वो वजह

fatima

जी हां, रमजान के महीने में उन्होंने ये तस्वीर शेयर कर दी थी। फिर क्या था। लोग जाहिर करने लगे अपनी राय।

5/11दिशा पटानी

disha

दिशा पटानी फिल्मफेयर अवॉर्ड्स अटैंड करने गईं थी। वहां उन्होंने ये ड्रेस पहनी थी। उनपर तो बहुत जच रही थी पर जनता को रास नहीं आई।

6/11दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone Body Shamed Trolled To Be Skinny For New PhotoShoot News in Hindi

दीपिका पादुकोण अपनी इस फोटोशूट के कारण ट्रोल हुईं।

7/11प्रियंका चोपड़ा

priyanka

प्रियंका चोपड़ा की दो तस्वीरें चर्चा का कारण बनीं। एक में वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ हैं। और दूसरी में अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ।

8/11सोनम कपूर

sonam

बॉलीवुड में सोनम कपूर के स्टाइल का एक अलग ही लेवल है। वैसे भी वो अपने कपड़ों के कारण चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस साल वो इस ड्रेस के कारण ट्रोल हुई थीं।

9/11माहिरा खान

Ranbir Kapoor Mahira Khan in NYC (2)

माहिरा खान और रणबीर कपूर दोनों अमेरिका में एकसाथ दिखे। इंटरनेट पर हाहाकार मच गया। लेकिन रणबीर से ज्यादा यहां भी चर्चा माहिरा के कपड़ों की हुई। है ना अजीब बात।

10/11ईशा गुप्ता

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

अपने फोटोशूट्स के कारण इस साल ईशा गुप्ता भी काफी चर्चा में रही हैं। उनकी इंस्टा पर तस्वीरें देखो, कहीं ना कहीं ऊलूल-जुलूल कॉमेंट्स आपको मिल ही जाएंगे।

11/11अमीषा पटेल

amesha

एक्टिंग की दुनिया से दूर अमीषा फिलहाल अपनी फिटनेस पर जोर दे रही हैं। उन्होंने एक सेल्फी अपलोड की थी। जिसके कारण वो ट्रोल हुई थीं। और अंत में बस हम इतना जोड़ना चाहेंगे कि हर किसी को अगर जीने का अधिकार है तो फैशन सेंस की भी अपनी चॉइस है। सितारे अपने में मस्त रहते हैं। आप उनके काम में कमी निकालिए, उनकी पर्सनल लाइफ में दखल मत दो यार।