Home फैशन

PICS: शादी की मेहंदी भी नहीं उतरी कि Cannes पहुंची सोनम

Published:
SHARE

1/8शादी हो गई लड़की की

Beautiful Couples in Sonam Kapoor Reception Varun Dhawan Brings Natasha Dalal Hinting Their Marriage Soon News in Hindi

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर ने 8 मई को आनंद आहूजा के साथ शादी कर ली। शादी के समारोह में जमकर धमाल मचाया बॉलीवुड वालों ने। कितनी चिल्ल लगती हैं सेलेब्स की लाइफ। लेकिन बहुत लोचा है। अब लेटेस्ट ये है कि सोनम कपूर कान्स फिल्म फेस्टि‍वल में पहुंच गई हैं। 14 मई की शाम उन्होंने वहां शिरकत की। छुट्टी नाम की चीज तो सितारों की लाइफ में है ही नहीं। मेहंदी भी नहीं उतरी थी लड़की की कि काम पर जाना पड़ा। कंगना रनोट, दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय बच्चन के बाद सोनम कपूर ने भी कान्स के रेड कारपेट पर वॉक किया। जलवा ही अलग था।

2/8लहंगे में दिखी सोनम

सोशल मीडिया पर सोनम कपूर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। उन्होंने इस फेस्टि‍वल में एक खूबसूरत और दिलकश लहंगा पहनकर शिरकत की।

3/8मेहंदी थी हाथों में

रेड कारपेट पर वॉक करते हुए सोनम के हाथों में मेहंदी भी दिखी। बता दें कि सोनम के साथ कान्स के लिए उनके पति आनंद आहूजा भी रवाना हुए हैं। वैसे अब सोनम, सोनम कपूर आहूजा हो चुकी हैं।

4/8इस ब्रांड को कर रही हैं रिप्रेजेंट

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

सोनम इस फेस्टि‍वल में लॉरियल पेरिस इंडिया ब्रांड को रिप्रेजेंट करने गई हैं। सोनम ने अपनी कई तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

5/8बहन नहीं गई साथ

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on

सोनम कपूर की बहन रिया कपूर उनके साथ इस बार इस फिल्म फेस्टि‍वल में नहीं गई। वो सोनम की ज्वेलरी की उन्होंने काफी तारीफ की, आम्रपाली ज्वेलर्स द्वारा उनकी ज्वेलरी डिजाइन की गई है।

6/8इन्होंने किया है लहंगा डिजाइन

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on

सोनम का लहंगा Ralph & Russo नाम के डिजाइनर्स ने तैयार किया है।

7/8खुद को प्रीपेयर करती हुई सोनम

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on

8/8‘वीरे दी वेडिंग’ का इतंजार

सोनम की अगली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ है। ट्रेलर आ चुका है। सोनम, करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया की ये फिल्म 1 जून के दिन आ रही है। देखते हैं कि सोनम की वेडिंग के बाद ‘वीरे दी वेडिंग’ लोगों पर कैसे जादू डालती है। लेकिन फिर से एक बार… ‘यार काम बहुत करती हैं सोनम।’