Home गॉसिप

नाक की सर्जरी के कारण तबाह होने वाला था प्रियंका का करियर!

Published:
SHARE

1/10शुरू होने से पहले ही खत्‍म होने वाला था करियर

A Nose And Lip Job Almost Cost Priyanka Chopra Her Bollywood Career News in Hindi

बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा अब इंटरनेशनल स्‍टार बन चुकी हैं। वह दो साल बाद सलमान खान के साथ ‘भारत’ से बॉलीवुड में कमबैक की तैयारी कर रही हैं। अमेरिकन टीवी सी‍रीज ‘क्‍वांटिको’ की सफलता ने उन्‍हें दुनियाभर में मशहूर कर दिया है, लेकिन एक दौर वह भी था जब उनका करियर शुरू होने से पहले ही खत्‍म होने की कगार पर पहुंच गया था।

2/10प्रियंका के मैनेजर को करनी पड़ी मिन्‍नते

प्रियंका चोपड़ा ने 2003 में सनी देओल और प्रीति जिंटा की फिल्म ‘द हीरो: लव स्‍टोरी ऑफ ए स्‍पाय’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में वो सेकेंड लीड थीं। दिलचस्‍प बात ये है कि डेब्यू फिल्म से पहले कुछ ऐसा हुआ था, जिस कारण प्रियंका के हाथ से कई ऑफर निकल गए थे। हालात ऐसे हो गए थे कि प्रियंका के मैनेजर को तब डायरेक्‍टर और प्रोड्यूसर्स के आगे मिन्‍नते करनी पड़ी थीं।

3/10बायोग्राफी में सिनेमाई सफर की चर्चा

priyanka

जर्नलिस्ट भारती प्रधान ने प्रियंका चोपड़ा की बायोग्राफी ‘प्रियंका चोपड़ाः द डार्क हॉर्स’ लिखी है। यह किताब जल्‍द ही प्रकाश‍ित होने वाली है, लेकिन उससे पहले इस किताब के कुछ अंश सामने आए हैं। किताब में मिस वर्ल्‍ड के ताज से लेकर प्रियंका के सिनेमाई सफर के बारे में बताया गया है। किताब के मुताबिक, प्रियंका को सबसे पहले प्रोड्यूसर विजय गलानी की एक फिल्म ऑफर हुई थी। बॉबी देओल लीड रोल में थे। शूटिंग शुरू हो चुकी थी, लेकिन फिर यह फिल्‍म उनके हाथ से निकल गई।

4/10वैनिटी वैन में मिलने पहुंचे प्रोड्यूसर

vogue india priyanka

इस अनाम फिल्म को महेश मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे थे। लेकिन फिल्म की शूटिंग के पहले ही दिन ही बात बिगड़ने लगी। किताब के मुताबिक, पहले दिन की शूटिंग शुरू होने से पहले प्रियंका के मैनेजर प्रकाश जाजू गलानी के पास पहुंचे। उन्‍होंने कहा कि प्रियंका उनसे वैनिटी वैन में मिलना चाहती हैं।

5/10अजीब लगने लगा था प्रियंका का चेहरा

See Pics Priyanka Chopra Hot Bikini Avatar on Miami Beach Goes Viral

विजय गलानी ने किताब में बताया है, ‘शूटिंग शुरू होने से कुछ दिन पहले ही प्रियंका ने लंदन में नाक की सर्जरी करवाई थी। इस वजह से उनकी नाक कुछ अजीब लग रही थी। मैंने जब उन्‍हें देखा तो मुझे आंखों पर विश्वास नहीं हुआ। फिल्म की थोड़ी शूटिंग हो चुकी थी। इसके बाद लंदन में शूटिंग का लॉन्ग शेड्यूल था।’

6/10प्रियंका को देख बॉबी हुए अनकंफर्टेबल

A Nose And Lip Job Almost Cost Priyanka Chopra Her Bollywood Career News in Hindi

गलानी आगे कहते हैं, ‘जिस हीरोइन की नाक ठीक ना दिख रही हो, उसके साथ हम कैसे शूटिंग शूरू कर सकते थे। प्रियंका को यकीन था कि उनकी नाक एक महीने में ठीक हो जाएगी। हमने तय किया कि तब तक हम लॉन्‍ग शॉट्स के साथ शूटिंग मैनेज कर लेंगे। लेकिन एक महीना बीत गया और उनकी नाक की परेशानी वैसी ही थी। बॉबी देओल भी प्रियंका के लुक की वजह से उनके साथ काम करने में अनकंफर्टेबल थे।’

7/10पैसे लौटाने को तैयार हो गए थे बॉबी

किताब के अंश के मुताबिक, ‘बॉबी ने फिल्‍म छोड़ने और पैसे वापस करने का भी मन बना लिया था। महेश मांजरेकर की फिल्में भी उस दौरान फ्लॉप जा रही थीं। उनकी मार्केट वैल्यू गिर गई थी। ऐसे में एक और फिल्म बीच में रुक गई।’

8/10प्रियंका के हाथ से गईं 8 फिल्‍में

priyanka will get dada sahib phalke award

बायोग्राफी में बताया गया है‍ कि उस दौरान नाक की सर्जरी के कारण प्रियंका के हाथ से करीब 8 फिल्में निकल गई थीं। जबकि यह उनके करियर की शुरुआत थी। बाद में उन्‍होंने ‘द हीरो’ से डेब्‍यू किया। यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर हिट साबित हुई। 2003 में ही उनकी फिल्‍म ‘अंदाज’ भी रिलीज हुई थी। इस फिल्‍म में उनके साथ लारा दत्ता और अक्षय कुमार थे।

9/10साल 2004 में चमकी किस्‍मत

64th National Film Awards 2017 Winners Full List Akshay Kumar Wins Best Actor

बाद में एक साल बाद 2004 में बॉबी देओल के साथ प्रियंका की फिल्‍म ‘किस्‍मत’ रिलीज हुई। फिल्‍म तो ज्‍यादा नहीं चली, लेकिन फिल्‍म का गीत ‘माही माही’ से प्रियंका खूब पॉपुलर हुईं। इसी साल रिलीज हुई ‘मुझसे शादी करोगी’ प्रियंका की पहली सोलो हिट बनी। इसमें वह सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ दिखीं। 2004 में ही ‘ऐतराज’ में निगेटिव रोल ने प्रियंका के एक्‍ट‍िंग करियर को गंभीरता के साथ उभारा।

10/10‘भारत’ में सलमान और बॉबी दोनों हैं साथ

Priyanka Chopra to Romance Salman Khan in Bharat News in Hindi

‘भारत’ में प्रियंका के साथ सलमान खान और बॉबी देओल दोनों हैं। वैसे, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने लव इंटरेस्‍ट को लेकर भी चर्चा में हैं। बताया जाता है कि वो उम्र में 10 साल छोटे सिंगर और एक्‍टर निक जोनस को डेट कर रही हैं।