Home गॉसिप

10 महीने बाद दुबई जेल से रिहा हुईं एक्टर अमित टंडन की पत्नी

Published:
SHARE

1/5जेल से रिहा हुईं रूबी टंडन

‘इंडियन आइडल’ और ‘कसम तेरे प्यार’ से मशहूर हुए सिंगर-एक्‍टर अमित टंडन की पत्नी बीते 10 महीनों से दुबई की अल रफा जेल में बंद थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब उन्हें रिहा कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि बस कुछ कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करना बाकी है। पति अमित टंडन और उनकी बेटी फिलहाल दुबई में ही हैं।

2/5इसलिए किया गया था गिरफ्तार

दुबई हेल्थ अथॉरिटी ने कथिक तौर पर बताया है कि रूबी ने सरकारी अधिकारियों को धमकी दी थी। इसी आरोप में उन्हें दुबई की अल राफा जेल में बंद किया गया था। पत्नी की मदद के लिए अमित कई बार दुबई जा चुके हैं।

3/52007 में हुई थी दोनों की शादी

अमित टंडन और रूबी की शादी साल 2007 में हुई थी। इस कपल की 7 साल की एक बेटी भी है। बता दें, रूबी के जेल जाने से पहले दोनों के अलग होने की खबरें भी सामने आई थीं।

4/5कौन हैं रूबी?

रूबी मुंबई की पॉपुलर डर्मेटोलॉजिस्ट हैं जिनके क्लाइंट्स फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े नाम हैं। इनमें मोनी रॉय, संजीदा शेख, इकबाल खान, लकी मोरानी, रोहित वर्मा और विक्रम भट्ट जैसे स्टार्स शामिल हैं।

5/5अमित टंडन को पहचानते हैं ना?

अमित टंडन सबसे पहले ‘इंडियन आइडल’ सीजन-1 से चर्चा में आए थे। इसके बाद वह कई टीवी सीरियल जैसे ‘ये हैं मोहब्बतें’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘अदालत सीजन 2’, ‘कैसा ये प्यार है’, ‘जरा नचके दिखा’ जैसे टीवी और रिएलिटी शोज में दिखाई दे चुके हैं।

SHARE