Home गॉसिप

मिथुन दा की तबीयत खराब, दिल्ली में चल रहा है इलाज

Published:
SHARE

1/5लंबे समय से हैं फिल्मों से दूर

mithun

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। पता है किस लिए। दरअसल, उनकी तबीयत खराब चल रही है। उन्हें पीठ दर्द की शिकायत है। ऐसी खबरें भी आई थी कि वो इलाज करवाकर फिर वापस लौट आए थे, लेकिन अब उनकी पीठ में फिर से दर्द होने लगा है, जिसका इलाज वो दिल्ली में करवा रहे हैं।

2/5अमेरिका भी गए थे

mi

‘इंडियन एक्सप्रेस’ की खबर के मुताबिक, मिथुन इस पीठ दर्द से छुटकारा पाने के लिए अमेरिका के लॉस एंजेलिस भी गए थे। लेकिन वहां से भी उन्हें कोई राहत नहीं मिली।

3/5अपने ऊटी वाले घर में ही रह रहे हैं

sad

बीते एक साल से मिथुन अपने ऊटी वाले घर में ही रह रहे हैं। यहां वो अक्‍सर सुकून की तलाश में जाते हैं। मिथुन ने अपने इस घर में बहुत सारे कुत्ते पाल रखे हैं। अपना ज्यादातर समय वो इनके साथ ही बिताते हैं। उन्होंने काम से पूरी तरह से छुट्टी ले रखी है। ताकि वो अपनी इस बीमारी को ठीक कर सकें। और फिर से वापस आ सकें।

4/5साल 2009 में लगी थी चोट

mithun

जानकारी के लिए बता दें कि साल 2009 में मिथुन को फिल्म के दौरान गंभीर चोट लग गई थी। इसके बाद उन्होंने राज्यसभा से भी इस्तीफा दे दिया था। ऐसा कहा जा रहा है कि अब वो ही चोट उन्हें तंग कर रही है।

5/5इस फिल्म में आएंगे नजर

mithun-come-back

मिथुन दर्द को झेलना और उससे उबरना अच्छी तरह से जानते हैं। वो लगातार इससे उबरने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि वो जल्द ही विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ में नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ नसीरुद्दीन शाह भी काम करने वाले हैं। फिल्म की कहानी लाल बहादुर शास्त्री के मृत्यु पर बरकरार रहस्य पर आधारित होगी।

SHARE