Home गॉसिप

Womens Day पर ट्रोल हुए अमिताभ, बहू ऐश्‍वर्या बनी वजह

Updated: Mar 08, 2018 17:11 pm
SHARE

1/7विवादों से दूर रहने वाले अमिताभ

amitabh sad

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया खासकर ट्विटर पर खूब एक्‍ट‍िव हैं। उनके ट्वीट्स काफी संयमित होते हैं, लिहाजा वह विवादों से भी दूर रहते हैं। लेकिन गुरुवार को वुमन्‍स डे के मौके पर ट्व‍िटर यूजर्स ने उन्‍हें बुरी तरह ट्रोल किया।

2/7तस्‍वीरों में ऐश्‍वर्या को नहीं दी जगह

कमोबेश हर त्‍योहार और खास दिन की बधाई देने वाले अमिताभ ने गुरुवार को ट्विटर अकाउंट पर पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता नंदा, नातिन नव्या नवेली और पोती आराध्या बच्चन की तस्वीरें शेयर कीं। उन्‍होंने फैंस को वुमन्‍स डे की बधाई दी। लेकिन इन तस्वीरों में उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन नदारद दिखीं।

3/7लोगों ने पूछा- बहू कहां है?

अमिताभ का यह अंदाज ट्विटर यूजर्स को रास नहीं आया और उन्‍होंने महानायक को ट्रोल करना शुरू कर दिया। यूजर्स ने उनसे सीधे सवाल पूछ डाला कि बेटी, पत्‍नी, पोती और नातिन तो ठीक है लेकिन बहू कहां है?

4/7फैंस के ट्वीट्स को किया रीट्वीट

खास बात यह रही कि महिला दिवस पर अमिताभ ने दो ट्वीट किए है। लेकिन दोनों ही ट्वीट्स में ऐश्‍वर्या का कहीं जिक्र नहीं किया। हालांकि उन्होंने बाद में अपने हैंडल पर फैंस के कुछ स्टेटस को रीट्वीट किए, जिसमें बच्चन फैमिली में ऐश्वर्या भी नजर आ रही हैं।

5/7फोटो के साथ एक वीडियो भी किया है शेयर

अमिताभ ने फोटोज साथ एक वीडिया भी शेयर किया, जिसके जरिए वह महिलाओं को बदलाव के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।

6/7वैसे, खबरें तो ये भी हैं…

बच्‍चन परिवार की बात करें तो ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी 20 अप्रैल 2007 को हुई थी। दोनों की एक बेटी आराध्या है। ऐश्वर्या राय पूर्व मिस वर्ल्ड होने के साथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-मान नाम है। वैसे बीते कुछ समय से ऐसी भी खबरें आई हैं कि ऐश्‍वर्या ने नया घर खरीदा है और वो अभ‍िषेक के साथ वहां श‍िफ्ट होना चाहती हैं। वैसे, सच क्‍या है कि ये बच्‍चन परिवार ही बता सकता है।

7/7अमिताभ की झोली में दो फिल्‍में

102

प्रोफेशनल फ्रंट पर अमिताभ इन दिनों ‘102 नॉट आउट’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वो आमिर खान के साथ ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ में भी नजर आने वाले हैं। जबकि उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्‍चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में बिजी हैं।