Home गॉसिप

फसल को ना लगे बुरी नजर, खेत में लगाया सनी लियोनी का पोस्टर

Published:
SHARE

1/5ऐसा सिर्फ भारत में ही हो सकता है

हमारे देश में ‘नजर लगना’ सबसे गंभीर समस्याओं में से एक है! यही वजह है कि घर से लेकर सड़क पर चलते वक्त लोग बुरी नजर से बचने के लिए अलग-अलग उपाय करते हैं। कोई काला टीका लगता है, तो कोई फटा जूता। कोई घर, गाड़ी आदि में नींबू-मिर्च लटकाता है। विकास की राह पर दौड़ते हमारे समाज ने बुरी नजर से बचने के आधुनिक उपाय भी ईजाद कर लिए हैं। इसका ताजा उदाहरण है आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में रहने वाला एक किसान। जिसने अपने खेत को ‘लोगों की बुरी नजर’ से बचाने के जबरदस्त तरीका अपनाया है। आप भी जान लीजिए इस तरीके के बारे में।

2/5इस बार खेत में हुई अच्छी फसल

नेल्लोर जिले में बांदाकिंदिपल्ली गांव के किसान चेंचु रेड्डी ने अपने खेत की अच्छी पैदावार को ‘लोगों की नजर’ से बचाने के लिए अभिनेत्री सनी लियोनी का पोस्टर लगाया है।

3/5नहीं हैं सनी लियोनी के फैन

sunny leone

45 वर्षीय रेड्डी बताते हैं कि वह सनी लियोनी के फैन नहीं हैं, लेकिन दोस्त के सुझाव पर उन्होंने इस पर अमल किया और रिजल्ट से वह चकित हैं। इस वर्ष उनके करीब 10 एकड़ के खेत में गोभी की अच्छी फसल हुई है, जो सबको हैरान कर रही है।

4/5‘अब लोग सनी लियोनी को देखते हैं’

Sunny leone Sunny leone and her husband on vacationand her husband on vacation

रेड्डी आगे बताते हैं, ‘सनी लियोनी को लोग चाहते हैं। ऐसे में लोग अब फसल को नहीं, बल्कि सनी लियोनी को देखते हैं। इससे मेरी फसल बुरी नजरों से बच जाती हैं। इसका फायदा मिल रहा है। फसल अच्छी हुई है।’

5/5क्या लिखा है उन्होंने इस पोस्टर?

Sunny Leone Actress

रेड्डी का यह तरीका पूरे गांव के साथ सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बन गया है। दिलचस्प है कि सनी लियोनी की बिकिनी वाली हॉट फोटो के साथ उन्होंने पोस्टर पर तेलुगू में लिखा है, ‘मुझसे जलना मत’। पहले लोग आते-जाते उनके खेत की लहलहाती फसल को देखते थे, अब आंखें सनी पर ठहर जाती हैं।

SHARE