Home गॉसिप

जाह्नवी की ड्रेस पर कमेंट करने वालों की भाई अर्जुन ने लगाई क्‍लास

Published:
SHARE

1/5बहन के लिए अर्जुन ने किया ट्वीट

अभिनेता अर्जुन कपूर अपने एक ट्वीट के कारण सुर्खियों में हैं। यह ट्वीट उन्होंने बीते गुरुवार को किया था। इस ट्वीट में अर्जुन ने एक वेब पोर्टल की क्लास लगाई है। हाल ही बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के साथ बेटे अर्जुन के घर डिनर पर पहुंचे थे। उसी दौरान ली गई जाह्नवी की एक तस्वीर पर ओछी खबर बनाई, जिसे देखने के बाद भाई अर्जुन भड़क गए। उन्होंने ट्वीट के जरिए इस तरह की खबर गढ़ने वालों को एक संदेश दिया है।

2/5ऐसा क्या था उस खबर में?

वेब पोर्टल ने बेहद ओछे तरीके से जाह्नवी के शरीर के अंग को प्वाइंट कर स्टोरी बनाई थी। इसी को देखकर अर्जुन को गुस्सा आ गया और उन्होंने तल्ख लहजे में वेब पोर्टल को जवाब द‍िया और इस तरह की खबर को शर्मनाक बताया। हालांकि अर्जुन के ट्वीट के बाद पोर्टल ने खबर को डिलीट कर दिया है।

3/5‘इस पर आनी चाहिए शर्म’


अर्जुन ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘क्या आपको पता है… एक वेबसाइट ने अटेंशन पाने के लिए ऐसी ओछी हरकत की है। यह बेहद ही शर्मनाक है कि आपकी निगाहें ऐसी चीजों पर जाती हैं। इस पर शर्म आनी चाहिए आपको। क्या हमारे देश की औरतों को किस तरह देखा जाता है, यह इसकी एक और मिसाल है। इस पर शर्म आनी चाहिए।’

4/5मुश्किल घड़ी में बने परिवार का सहारा

sridevi

अर्जुन कपूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर और मोना सूरी कपूर के बेटे हैं। मोना, बोनी की पहली पत्नी हैं। दोनों ने साल 1983 में शादी की थी। श्रीदेवी के निधन के बाद से अर्जुन अपने पापा और बहनों के साथ खड़े हैं।

5/5इस फिल्म की शूटिंग में हैं व्यस्त

इन दिनों अर्जुन फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग में बिजी है। इसके अलावा इसी साल वह फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ परिणीति चोपड़ा हैं। बता दें, अर्जुन फिल्म में पुलिस कॉन्स्टेबल का रोल निभा रहे हैं। इसके अलावा वो फिल्म ‘पानीपत’ में भी दिखाई देंगे। वहीं उनकी बहन जाह्नवी कपूर फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इसमें उनके साथ ईशान खट्टर हैं।