Home गॉसिप

अवैध निर्माण के कारण BMC ने तोड़ा शत्रुघ्‍न सिन्‍हा का टॉयलेट

Published:
SHARE

1/5तोड़फोड़ के दौरान घर में ही थे शत्रुघ्न

अभिनेता और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के जुहू स्थित घर ‘रामायण’ पर बीएमसी (बृहन्मुंबई महानगरपालिका) ने बुलडोजर चलाया है। सोमवार को बीएमसी ने शत्रुघ्न के इस 8 मंजिला बंगले के कई अवैध ढांचे को गिराए। खबरों के मुताबिक, शत्रुघ्न सिन्हा उस वक्त घर में ही मौजूद थे। घर में हुई इस कार्रवाई की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें अवैध ढांचे को गिराते हुए आप बीएमसी के कर्मचारियों को देखा जा सकता है।

2/5यहीं रहते हैं पूरे परिवार के साथ

‘रामायण’ नाम के इस बंगले में शत्रु साहब परिवार सहित रहते हैं। उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा भी इसी बंगले में रहती हैं। शत्रुघ्न ने बताया कि उनके घर में मामूली गड़बड़ियां थीं और उन्होंने बीएमसी स्टाफ को इसे हटाने के लिए समर्थन दिया।

3/5बीएमसी ने तोड़ा टॉयलेट और ऑफिस

अधिकारियों ने बताया कि घर में छत पर एक टॉयलेट, एक ऑफिस और एक पूजा घर का निर्माण अवैध तरीके से हुआ था। पूजा घर को छोड़कर बाकी अवैध ढांचों को गिरा दिया गया है। बीएमसी अधिकारियों ने पूजा वाले कमरे को हटाने का आदेश दिया है।

4/5शत्रुघ्न के खिलाफ दर्ज होगी शिकायत

नियमों का उल्लंघन करने के मामले में जल्द शत्रुघ्न के खिलाफ शिकायत दर्ज की जाएगी। बता दें, शत्रुघ्न को बीएमसी की तरफ से पहला नोटिस 6 दिसंबर को जारी हुआ था।

5/5नहीं थी शत्रुघ्न को तोड़फोड़ से आपत्ति

शत्रुघ्न ने कहा, ‘सरकार घर के अंदर टॉयलेट निर्माण को बढ़ावा दे रही थी। इसलिए उन्होंने छत पर एक शौचालय बनवाया ताकि बिल्डिंग के कर्मचारी उसे इस्तेमाल में ला सके। मुझे बीएमसी द्वारा इसे हटाए जाने से कोई आपत्ति नहीं है।’

SHARE