Home गॉसिप

पहली बार सामने आई बॉबी देओल के बेटे आर्यमान की फोटो

Published:
SHARE

1/6‘रेस-3’ से बॉबी ने की है वापसी

A post shared by Man’s World India (@mw_india) on


बॉबी देओल ने लंबे समय बाद ‘रेस-3’ से पर्दे पर वापसी की है। इसके लिए उन्‍होंने बॉडी भी बनाई। दिग्‍गज बॉलीवुड एक्‍टर धर्मेंद्र की फैमिली आम तौर पर लाइमलाइट से दूर ही रहती है। यही कारण है कि सिनेमा की दुनिया में इतना दमदार मौजूदगी के बावजूद बॉबी देओल के बेटे आर्यमान की पहली तस्‍वीरें अब जाकर सामने आई हैं।

2/6करण की तस्‍वीर भी आ चुकी है सामने

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on


जी हां, सनी देओल ने भी अपने बेटे करण की तस्‍वीर तब शेयर की थी, जब उन्‍होंने उसके फिल्‍मों में एंट्री की घोषणा की थी। बहरहाल, फिलहाल बात करते हैं देओल परिवार के आर्यमान की है। धर्मेंद्र के इस पोते की झलक बैंकॉक में हाल ही संपन्न हुए IIFA समारोह के दौरान मिली।

3/616 साल है आर्यमान की उम्र

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on


आर्यमन पिता बॉबी के साथ समारोह में शामिल हुए। ब्लैक बो-सूट में आर्यमन काफी डैशिंग दिख रहे थे। बॉबी और तान्या की संतान आर्यमन अभी 16 साल के हैं और मीडिया से दूर ही रहते हैं। आर्यमन और बॉबी की इस फोटो को मैन्‍स वर्ल्ड मैगजीन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

4/6एयरपोर्ट पर मां के साथ किए गए स्‍पॉट

A post shared by bollybook (@bollyblock) on


इसके बाद आर्यमान को मुंबई एयरपोर्ट पर भी स्‍पॉट किया गया। साथ में मॉम तान्या भी है। सभी आइफा समारोह से लौट रहे थे।

5/6बेटे की फिल्‍म को खुद करेंगे डायरेक्‍ट

धर्मेंद्र के बाद सनी और बॉबी ने उनकी विरासत को आगे बढ़ाया। अब देओल्स की तीसरी पीढ़ी सिल्वर स्क्रीन पर झिलमिलाने की तैयारी कर रही है। सनी अपने बेटे करण देओल को फिल्‍म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में लॉन्‍च करने वाले हैं। सनी इस फिल्‍म को खुद डायरेक्ट कर रहे हैं।

6/6‘यमला पगला दीवाना फिर से…’

इन सब की बीच देओल्‍स की तिकड़ी फिर से पर्दे पर सबको हंसाने आ रही है। ‘यमला पगला दीवाना’ की तीसरी किश्‍त ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का टीजर भी आ गया है।