Home गॉसिप

मल्‍लि‍का को खाली करना पड़ेगा घर, फर्नीचर भी होगा जब्‍त

Updated: Jan 10, 2018 11:25 am
SHARE

1/6बीते दिनों आई थी खबर

mallika-thumb-1

अभी कुछ दिनों पहले की ही बात है, खबर आई थी कि जल्द ही अभिनेत्री मल्लिका शेरावत की दिक्कतें बढ़ सकती हैं। बात यूं थी कि पेरिस वाला उनका घर उन्हें जल्द ही खाली करना पड़ सकता है। अब खबर है कि उन्‍हें घर ने निकाल दिया गया है।

2/6अदालत ने जारी किया फरमान

malika-sad

पहले मल्लिका शेरावत को मकान मालिक ने घर खाली करने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने बात नहीं माना। फिर मामला फ्रांसीसी अदालत में पहुंचा। अदालत ने ही मल्लिका और उनके फ्रेंच बॉयफ्रेंड साइरिल ऑक्जेनफेंस के खिलाफ मकान खाली करने का फरमान दिया।

3/6फर्नीचर हो जाएगा जब्त

malika bf

लगभग 80 हजार यूरो का किराया ना देने के कारण अदालत ने मकान मालिक से ये भी कहा है कि वो मल्‍ल‍िका का सारा फर्नीचर जब्त कर लें।

4/6आर्थिक दिक्कतों से जूझ रही हैं मल्लिका

maliiaka

कहा जा रहा है कि मल्ल‍िका इन दिनों आर्थिक दिक्कतों से जूझ रही हैं। पेरिस के 16th Arrondissement एरिया में रहती थीं वो। ये बेहद पॉश एरिया माना जाता है।

5/6अब क्या होगा?

chinese

बॉलीवुड में अपने काम के चलते, 40 साल की अभिनेत्री मल्लिका शेरावत को ‘मर्डर’, ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’ और ‘वेलकम’ जैसी फिल्मों के लिए मुख्य रूप से जाना जाता है। मल्लिका शेरावत को बड़े पर्दे पर 2016 में आखिरीबार चाइनीज फिल्म ‘टाइम रियाडर्स’ में देखा गया था। फिलहाल मल्लिका के पास कोई फिल्म भी नहीं है। देखते हैं कि वो इस दिक्कत से किस तरह निकलती हैं।

6/6बिजनेसमैन है उनका बॉयफ्रेंड

bf

मल्लिका के बॉयफ्रेंड का नाम साइरिल ऑक्जेनफेंस है। वो पेरिस के ‌एक बिजनेसमैन हैं। मल्लिका और साइरिल की पहली मुलाकात पेरिस में ही हुई थी। फिर प्यार हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2017 के वैलेंटाइन डे पर साइरिल ने मल्लिका को एक लग्जरी कार गिफ्ट की थी। खबरें तो ये भी रही हैं कि दोनों ने शादी कर ली है। हालांकि इसका कोई प्रमाण नहीं है।

SHARE