Home गॉसिप

Video: बच्चियों की आजादी के लिए पिंजरे में हुई कैद मल्लिका

Published:
SHARE

1/5वायरल हो रहा है मल्लिका का ये वीडियो

71वें कान्स फिल्म फेस्टिवल और उसमें शिरकत करने वाले स्टार्स अपनी ड्रेसेज के कारण चर्चा में हैं। लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें मल्लिका एक पिंजरे में कैद नजर आ रही हैं, जो एक महत्वपूर्ण संदेश दे रहा है। इस वीडियो को मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। बता दें, कान्स फिल्म फेस्टिवल 8 मई को शुरू हुआ था, जो 19 मई तक जारी रहेगा।

2/5‘मैं इस पिंजरे में कैद हूं’

मल्लिका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘हर मिनट जब हम कुछ नहीं करते हैं तो एक औरत अत्याचार की शिकार हो रही होती है।’

3/5इस मसले पर मांगी लोगों से मदद

उन्होंने कहा, ‘मैं इस पिंजरे में कैद हूं, जो काफी छोटा है। ये पिंजरा भारत में ऐसे ही एक कमरे का प्रतिरूप है, जिसमें छोटी बच्चियों को जबरन बंद करके रखा जाता है और उन्हें प्रोस्टिट्यूशन में धकेल दिया जाता है। कृपया लड़कियों को इससे छुड़ाने में मदद करें। न्याय के इस काम में मदद करें।

4/5‘लॉक मी अप, फ्री अ गर्ल’

पिंजरे के बाहर लिखा है, ‘लॉक मी अप, फ्री अ गर्ल।’ मतलब, मुझे बंद कर दो, मगर एक लड़की को आजाद कर दो। इस संदेश के प्रसार के लिए मल्लिका ने बच्चियों की आजादी के लिए खुद को पिंजरे में कैद किया। वो अपने इस एक्ट के जरिए दुनियाभर को बच्चों पर अत्याचार बंद करने का संदेश दे रही हैं।

5/52017 में भी किया इस कैंपेन को सपोर्ट