Home गॉसिप

FIX हुई सोनम और आनंद की मैरिज डेट, यहां सजेगा मंडप!

Published:
SHARE

1/5मई में हो सकती है इनकी शादी

इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में अभिनेत्री सोनम कपूर और उनके बॉयफ्रेंड आंनद आहूजा की शादी के चर्चे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी की डेट फिक्स हो चुकी है। जी हां, 6 और 7 मई के दिन ये जोड़ी शादी के बंधन में बंध जाएगी। पहले 29 अप्रैल को इनकी शादी होनी थी। लेकिन अब इसे पोस्टपोन कर दिया गया है।

2/5मुंबई के होटल में सजेगा मंडप

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘सोनम और आनंद की शादी मुंबई में ही बांद्रा के एक होटल में होगी। इसके बाद रिसेप्शन दिल्ली में रखा जाएगा। क्योंकि आनंद दिल्ली के रहने वाले हैं। इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स में बताया गया है कि शादी के लिए रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान को न्योता भी भेजा जा चुका है।

3/5नहीं हुई है अबतक अधिकारिक घोषणा

अभी तक दोनों के परिवार की तरफ से इस मसले पर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन मीडिया में लगातार आ रही इनकी शादी की खबरों में फैंस में जरूर खलबली पैदा कर दी है। वह जल्द से जल्द सोनम को दुल्हन के लिबास में देखना चहाते हैं।

4/5लंबे समय से रिलेशन में हैं आनंद-सोनम

गौरतलब है कि आनंद आहूजा और सोनम कपूर लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि सोनम ने या फिर आनंद ने खुलकर अपने रिश्ते को स्वीकारा नहीं हैं। पहले खबरें थीं कि सोनम-आनंद डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते हैं जिसके लिए उन्होंने स्विटजरलैंड को चुना है। लेकिन अब कहा जा रहा है कि करीब 150 लोग इस शादी को अटेंड करेंगे।

5/5फराह को संगीत सेरिमनी की जिम्मेदारी

बताया जा रहा है कि संगीत सेरिमनी की सारी जिम्मेदारी कपूर परिवार ने बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान को दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘संगीत के लिए अनिल कपूर के जुहू वाले बंगले में रिहर्सल शुरू हो गई है, जिसमें अनिल और सुनीता कपूर का एक स्पेशल ऐक्ट होगा।’

SHARE