Home गॉसिप

दीपिका बोली- अक्षय के साथ वो फिल्‍म जिंदगी की सबसे बड़ी भूल

Updated: Feb 13, 2018 12:48 pm
SHARE

1/6वो फिल्म जो दीपिका के लिए साबित हुई ‘गलती’

बॉलीवुड की ‘मस्तानी’ यानी दीपिका पादुकोण लाखों दिलों पर राज करती हैं। उनकी सात फिल्में 100 करोड़ क्लब में हैं। दीपिका ने ‘ओम शांति ओम’ (2007) से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसमें उनके अपोजिट शाहरुख खान थे। फिल्म सफल रही और फिर दीपिका सफलता की सीढ़ियां चढ़ती गईं। उन्होंने अबतक करीब 30 फिल्में की हैं, जिनमें से ज्यादातर ने बॉक्स ऑफिस पर उम्दा कमाई की। लेकिन हाल ही दीपिका ने एक इंटरव्यू में उस फिल्म का जिक्र किया, जो उनकी बड़ी भूल रही है। इसमें उनके अपोजिट अक्षय कुमार थे।

2/6नेहा धूपिया के शो में किया खुलासा

DEEPIKA

दीपिका, नेहा धूपिया के शो ‘BFFs विद वोग’ में अपनी छोटी बहन अनीशा पादुकोण के साथ पहुंची थीं। यहां दीपिका ने अपनी जिंदगी के कई किस्से शेयर किए। इसी बीच दीपिका ने बताया उन्हें एक फिल्म साइन करने का बड़ा अफसोस है।

3/6करियर की शुरुआत में साइन की ये फिल्म

जब नेहा ने दीपिका से पूछा कि एक ऐसी फिल्म जिसे साइन करने का आपको अफसोस हो? तो दीपिका ने बिना वक्त गंवाए ‘चांदनी चौक टू चाइना’ का नाम लिया। बता दें, अक्षय कुमार स्टारर ‘चांदनी चौक टू चाइना’ को दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत में साइन किया था।

4/6इसमें दीपिका ने प्ले किया था डबल रोल

साल 2009 में आई ‘चांदनी चौक टू चाइना’ को निखिल अडवानी ने डायरेक्ट किया था। इसमें दीपिका ने डबल निभाए थे। फिल्म फ्लॉप रही थी। यही वजह रही कि दीपिका ने बिना किसी झिझक के अक्षय स्टारर इस फिल्म अपने करियर की गलती बताया।

5/6200 करोड़ क्लब में हैं तीन फिल्में

Difficult to Find Someone Who Understands Your Success Says Deepika Padukone News in Hindi

‘पद्मावत’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, और ‘हैप्पी न्यूर ईयर’ दीपिका की ये तीन फिल्‍में 200 करोड़ क्लब में हैं। वहीं ‘रेस 2’, ‘रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ 100 करोड़ क्लब में शामिल हैं।

6/6आ रही हैं ‘सपना दीदी’ बनकर

‘पद्मावत’ के बाद दीपिका अब विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘सपना दीदी’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्‍म में दीपिका दूसरी बार इरफान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएगी। इसके अलावा वह शाहरुख की ‘जीरो’ में भी नजर आएंगी।