Home गॉसिप

यूट्यूबर ने उड़ाया टीवी शो ‘कसम से’ का मजाक, एकता भड़की

Published:
SHARE

1/5एकता ने लगा दी क्लास…

Ekta Kapoor To Bring Kabhi Khushi Kabhie Gham On TV Here Is The Star Cast News in Hindi

टीवी की दुनिया की चहेती एकता कपूर इन दिनों अपने एक ट्वीट के कारण चर्चा में हैं। हाल ही एक स्वीडिश यूट्यूबर ने एकता के सीरियल ‘कसम से’ का मजाक उड़ाया। जब एकता को इसका पता चला तो उन्होंने एक ट्वीट कर उस शख्स की क्लास लगा दी।

2/5‘गुड क्वालिटी’ लिख ट्विटर पर छाए

बीते दिनों स्वीडिश यूट्यूबर PewDiePie ने अपने ट्विटर हैंडल पर ‘कमस से’ सीरियल की एक तस्वीर शेयर की और उसका कैप्शन दिया, ‘गुड क्वालिटी’, जबकि उस तस्वीर की क्वालिटी बहुत ही खराब थी। इसके बाद लोग उस पर रिस्पॉन्स देने लगे।

3/5एकता ने लिखा – भाई तू कौन है?

एकता उसकी ये बात जमी नहीं और उन्होंने ट्वीट किया- ‘भाई तू कौन है। फिरंगी जूनियर आर्टिस्ट की तरह लग रहा है, जो हम कोलाबा से हायर करते हैं। जब पेरिस का सीन क्रीएट करना होता है, वो अपना हमशक्ल ‘कसम से’ में ही ढूंढ़ेगा।

4/5ये है उस सीरियल का टाइटल ट्रेक

42 वर्षीय एकता ने निर्माता के तौर पर अपना सफर छोटे पर्दे से से शुरू किया था। उन्होंने ‘हम पांच’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कहानी घर घर की’, ‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘कहीं तो होगा’ जैसे कई सीरियल्स बनाए, जिन्होंने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई।

5/5जल्द लाएंगी इनका रीमेक

एकता ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ का रीमेक लाने का सोच रही हैं। ‘कभी खुशी कभी गम’ के लिए तो उन्होंने कई स्टार्स को फाइनल भी कर लिया है। इसके अलावा उनके पॉपुलर शो ‘नागिन-3’का प्रोमो आ चुका है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है।

SHARE