Home गॉसिप

रणवीर ने ‘महिला दिवस’ पर पहनी स्कर्ट, प्रियंका बोली…

Published:
SHARE

1/7जोया ने कहा था ऐसा करने को…

gully boy cast alia bhatt and ranveer singh

रणवीर सिंह बॉलीवुड के वो एक्टर हैं, जो अपने फैशन के लिए कुख्यात हैं। इनका कपड़े-लत्ते पहनने का अंदाज लोगों को मजेदार लगता है। रणवीर कुछ भी पहन सकते हैं, कुछ भी…। तो मामला 8 मार्च का है, जिस दिन दुनिया अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस सेलिब्रेट कर रही थी। उस दिन फिल्म ‘गली बॉय’ की टीम ने महिलाओं के सम्मान में कुछ स्पेशल किया। ऐसा उन्होंने फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर के कहने पर किया। और हां, रणवीर और उनकी टीम ने जो किया, उसकी तारीफ प्रियंका चोपड़ा ने भी की।

2/7स्कर्ट पहनकर सेलिब्रेट किया ये दिन

‘गली बॉय’ के सेट पर मौजूद इस फिल्म की टीम के सभी लड़कों ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर स्कर्ट पहनी। वैसे आप और हम इसे लुंगी कहेंगे, स्कर्ट नहीं। लेकिन रणवीर इसे स्कर्ट कह रहे हैं।

3/7रणवीर ने खुद बयाता सबको

इस बात का जिक्र खुद रणवीर ने किया। दरअसल, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक लाइव वीडियो शेयर किया। इसमें प्रियंका और रणवीर आपस में गुफ्तगू करते नजर आ रहे हैं। प्रियंका, रणवीर से पहला सवाल करती हैं कि तुमने आज क्या पहना है? इसके जवाब में रणवीर कहते हैं कि आज मैंने हरे रंग की स्कर्ट पहनी थी। क्योंकि जोया चाहती थी कि सेट पर मौजूद सब लड़के ये पहने।

4/7ये है ‘गली बॉय’ की प्रोडक्शन टीम

5/7मुंबई के स्ट्रीट रैपर की कहानी

Ranveer As A Rappar In Gully Boy

जोया की यह फिल्म एक म्यूजिकल ड्रामा है, जिसमें मुंबई के स्ट्रीट रैपर डिवाइन और नैइजी की जिंदगी होगी। फिल्म में आलिया और रणवीर के अलावा कल्कि कोचलीन भी नजर आएंगी। इसमें वो रणवीर के साथ रैप करती दिखेंगी।

6/7इन फिल्मों में भी नजर आएंगी आलिया

आलिया का शेड्यूल काफी बिजी है। ‘गली बॉय’ के बाद वो अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय के साथ दिखेंगी। फिर मेघना गुलजार की अगली फिल्म ‘राजी’ में नजर आएंगी।

7/7‘सिंबा’ में नजर आएंगे रणवीर

फिल्म ‘पद्मावत’ में शानदार अभिनय के लिए रणवीर की काफी तारीफ हुई थी। ‘गली बॉय’ की शूटिंग खत्म करने के बाद वो निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग करेंगे, जिसका फर्स्ट लुक दर्शकों को काफी पसंद आया है। इसमें रणवीर पुलिस अफसर की भूमिका में हैं। बता दें, ये दफा है जब रणवीर और रोहित साथ काम कर रहे हैं।