Home गॉसिप

रितिक रोशन के बर्थडे पर सुजैन ने कही दिल को छू लेने वाली बात

Published:
SHARE

1/544 साल के हो गए हैं रितिक

दुनिया के सबसे हैंडसम हीरोज में से एक रितिक रोशन 10 जनवरी 2018 को 44 साल के हो गए हैं। उनका जन्म साल 1974 को मुंबई में हुआ। उनकी पहली फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ (2000) है। इसके बाद रितिक कई किरदारों को पर्दे पर जीते नजर आए। रितिक के 44वें बर्थडे उनके कई दोस्तों और परिवार वालों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। लेकिन उनकी एक्स वाइफ की शुभकामनाओं ने दिल जीतने का काम किया है। जरा आप भी जान लीजिए सुजैन ने कैसे कहा अपने एक्स हसबैंड को जन्मदिन मुबारक!

2/5प्यार भरे अंदाज में सुजैन बोली- हैप्पी बर्थडे

सुजैन ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा, ‘तुम हमेशा.. हमेशा मेरी जिंदगी की रोशनी बने रहोगे। जन्मदिन मुबारक। हमेशा मुस्कुराते रहो और अपनी रौशनी बिखेरते रहो।’

3/5फैंस को पसंद आया सुजैन का अंदाज

सुजैन ने रितिक के साथ जो तस्‍वीर शेयर की है, वो फ्रांस की है। कुछ समय पहले ही दोनों अपने बच्चों (रिहान और रिदान) के साथ छुट्टियां मनाने वहां गए थे। यह तस्वीर फैंस के दिल को छू गई और वह इसे जमकर लाइक कर रहे हैं। बीते 10 घंटों में इस तस्वीर को 75 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

4/514 साल की शादी के बाद तलाक

रितिक रोशन ने अपनी पहली फिल्म ‘कहो न प्यार है’ के बाद सुजैन से साल 2000 में शादी कर ली थी। लेकिन 14 साल बाद साल 2014 में दोनों का तलाक हो गया। तलाक की वजह इनके आपसी मतभेद रहे।

5/5बच्चों और दोस्‍ती की खातिर साथ हैं दोनों

भले ही इनका वैवाहिक रिश्ता 2014 में खत्म हो गया हो। लेकिन रितिक और सुजैन की दोस्ती अब भी बरकरार है। दोनों अक्‍सर रिहान और रिदान की खातिर ही सही वेकेशन, डिनर और मूवी एन्जॉय करते साथ दिख जाते हैं।