Home गॉसिप

मौत के 10 महीने बाद रिलीज हुई इंदर कुमार की आख‍िरी फिल्म

Published:
SHARE

1/5फैंस को था इस फिल्म का इंतजार

After Sridevi Narendra Jha Dies of Cardiac Arrest Everything You Need To Know About This Deadly Attack News in Hindi

दिवगंत अभिनेता इंदर कुमार की फिल्म ‘क्रीना’ 8 जून को रिलीज हुई। भले ही इंदर कुमार इस दुनिया में नहीं रहे। लेकिन उनके फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। 20 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके इंदर ‘क्रीना’ के बाद पर्दे पर कभी नहीं दिखेंगे। क्योंकि पार्थ फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा निर्मित हिंदी एक्शन थ्रिलर एवं सामाजिक फिल्म ‘क्रीना’ इंदर की जिंदगी की आख‍िरी फिल्म है। बता दें, 28 जुलाई, 2017 को कार्डिक अरेस्‍ट से इंदर का निधन हो गया था।

2/5दूसरी फिल्मों से हटकर है ‘क्रीना’

‘क्रीना’ का निर्देशन श्यामल के. मिश्रा ने किया है। उन्होंने मीडिया को बताया कि ‘क्रीना’ एक एक्शन, सामाजिक ड्रामा फिल्म है, जो कि अन्य फिल्मों से हटकर है। अत्याधुनिक तकनीकों के इस्तेमाल से यह फिल्म बेहद खूबसूरत और असरदार बन गई है। ये फिल्म दो कबीलों के सरदारों के बीच की आपसी रंजिश की कहानी है।

3/5इन्होंने लगाया है फिल्म पर पैसा

‘क्रीना’ के निर्माता हरविन्द सिंह चौहान हैं। एक्शन से भरी इस फिल्म का संगीत भी जबरदस्त है, जिसे दिलीप सेन ने रचा है, वहीं फिल्म में इंदर के अलावा नवोदित पार्थ सिंह चैहान, नायिका तुनिषा शर्मा, दीप शिखा, शाहबाज खान, सुदेश बेरी, सुधा चंद्रन ने मुख्य भूमिका निभाई है।

4/51996 में शुरू हुआ था इंदर का करियर

दिवगंत एक्टर इंदर कुमार का फिल्मी सफर 1996 में फिल्म ‘मासूम’ से शुरू हुआ था। उन्होंने सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, संजय दत्त जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ स्क्रीन शेयर की हैं।

5/5इंदर ने की थीं तीन शादियां

इंदर कुमार ने तीन शादियां की थीं। विकिपीडिया के मुताबिक, इंदर ने पहली शादी सोनल राजू कारिया से साल 2003 में की और उसी साल उन्हें तलाक भी दे दिया। इसके बाद साल 2009 में कमलजीत कौर से शादी की। लेकिन उन्हें 2 महीने बाद ही तलाक दे दिया। फिर पल्लवी सर्राफ से शादी की।

SHARE