Home गॉसिप

Viral: क्या इंदर कुमार की मौत से है इस वीडियो का कनेक्शन?

Published:
SHARE

1/6‘सुसाइड वीडियो’ का सच

इंदर कुमार याद है ना आपको? वो सलमान खान की फिल्म ‘वॉन्टेड’ में नजर आए थे। बीते साल 28 जुलाई को हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई थी। बताया गया था कि वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे। इंदर महज 43 साल के थे। उनके निधन की खबर से कई लोग को शौक लगा था। उनके निधन के इतने महीनों बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि इस वीडियो को मौत से ठीक पहले उन्होंने शूट किया था। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स दावा कर रही हैं कि ऐसा नहीं है। तो जानिए आखिर क्या है वीडियो का मामला?

2/6पहले देखिए ये वीडियो…

इस वीडियो को यूट्यूब पर रामगोपाल प्रोडक्शन ऑफिशल नाम के चैनल ने 12 मई 2018 को शेयर किया। खबर लिखे जाने तक इसे 3 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके अलावा वीडियो को कई सोशल साइट्स पर शेयर किया गया है।

3/6क्या इंदर ने की थी आत्महत्या?

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग यही कह रहे हैं कि दिवंगत अभिनेता इंदर कुमार ने आत्महत्या की है। दरअसल, वीडियो में दिखाई दे रहा है कि इंदर मोबाइल से वीडियो बनाते हुए अपना दर्द बयां कर रहे हैं। उनके हाथ में शराब की एक बोतल भी है, जिसे वो लगातार पी रहे हैं।

4/6जल्द सामने आएगा इस वीडियो का सच

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वायरल हो रहा ये वीडियो इंदर कुमार की मौत से जुड़ा नहीं है। कहा जा रहा है कि ये वीडियो उनकी आगामी फिल्म का एक हिस्सा है। आपको बता दें, जल्द ही इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी जल्द ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सबको इस वीडियो का सच बताएंगी।

5/6एक रेप केस के कारण थे विवाद में

बता दें, इंदर कुमार एक रेप केस की वजह से विवादों में भी आ चुके थे। उन पर 23 वर्षीय लड़की से रेप का आरोप लगाया गया था। वर्सोवा पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने कहा था कि इंदर कुमार ने उससे फिल्मों में लीड रोल दिलाने का वादा किया और अपने साथ अंधेरी के अपने फ्लैट में रहने को कहा। इसे कास्टिंग काउच का मामला बताते हुए उनप र 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

6/61996 में शुरू किया था फिल्मी सफर

दिवंगत इंदर कुमार ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में आई फिल्म ‘मासूम’ से की थी, जिसमें उनके साथ आयशा जुल्का थीं। निधन से पहले वह अपनी अगली फिल्म ‘फटी पड़ी है यार’ की तैयारी में थे, जिसमें उनके साथ सुनील पाल भी काम कर रहे थे। बताया जाता है कि इंदर अभिनेता सलमान खान के करीबी दोस्त थे। उन्होंने फिल्म ‘गजगामिनी’, ‘घूंघट’, ‘मां तुझे सलाम’, ‘कहीं प्यार न हो जाए’ और ‘ये दूरियां’ जैसी फिल्मों में शानदार किरदार निभाए हैं।

SHARE