Home गॉसिप

Viral: इंदर कुमार की पत्नी ने खोला उनके ‘सुसाइड’ वीडियो का सच

Published:
SHARE

1/6हार्ट अटैक से हुई थी मौत

इंदर कुमार याद हैं ना? वो सलमान खान की फिल्म ‘वांटेड’ में नजर आए थे। बीते साल 28 जुलाई को हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई थी। बताया गया था कि वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे। इंदर महज 43 साल के थे। उनके निधन की खबर से कई लोग को शॉक लगा था। उनके निधन के इतने महीनों बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने लगा। बताया गया कि इस वीडियो को मौत से ठीक पहले उन्होंने शूट किया था। हालांकि अब उनकी पत्नी ने इस वीडियो का सच सबके सामने रखा है।

2/6ये है इंदर कुमार का वायरल वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में इंदर अपनी असफलता, निजी जिंदगी और परेशानियों पर बोलते हुए भावुक हो जाते हैं और रोने लगते हैं।

3/6डेढ़ साल पुराना है ये वीडियो

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इंदर की पत्नी पल्लवी ने कहा कि यह वीडियो असली नहीं है। ये फिल्म ‘फटी पड़ी है यार’ का एक सीन है, जिसके लिए इंदर ने करीब डेढ़ साल पहले शूटिंग की थी। उन्होंने कहा ये बड़ी दुख की बात है कि लोग इस फिल्मी सीन को इंदर की असल जिंदगी से जोड़कर देख रहे हैं।

4/6लोग नहीं कर रहे इस पर यकीन

जहां इस वीडियो को उनकी पत्नी फिल्म का सीन बता रही हैं, वहीं सोशल मीडिया पर लोग इस बात को मानने के लिए कतई तैयार नहीं। वीडियो को देखने के बाद लोग यही कह रहे हैं कि इंदर ने मौत को गले लगाने से कुछ देर पहले ही इसे रिकॉर्ड किया है, जिसमें उनका दर्द साफ दिखाई दे रहा है।

5/6एक रेप केस के कारण थे विवाद में

गौरतलब है कि 2014 में इंदर कुमार पर 23 वर्षीय लड़की से रेप का आरोप लगाया गया था। वर्सोवा पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने कहा था कि इंदर कुमार ने उससे फिल्मों में लीड रोल दिलाने का वादा किया और अपने साथ अंधेरी के अपने फ्लैट में रहने को कहा। इसे कास्टिंग काउच का मामला बताते हुए उन पर 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

6/61996 में शुरू किया था फिल्मी सफर

After Sridevi Narendra Jha Dies of Cardiac Arrest Everything You Need To Know About This Deadly Attack News in Hindi

दिवंगत इंदर कुमार ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में आई फिल्म ‘मासूम’ से की थी, जिसमें उनके साथ आयशा जुल्का थीं। निधन से पहले वह अपनी अगली फिल्म ‘फटी पड़ी है यार’ की तैयारी में थे, जिसमें उनके साथ सुनील पाल भी काम कर रहे थे। इंदर अभिनेता सलमान खान के करीबी दोस्त थे। उन्होंने फिल्म ‘गजगामिनी’, ‘घूंघट’, ‘मां तुझे सलाम’, ‘कहीं प्यार न हो जाए’ और ‘ये दूरियां’ जैसी फिल्मों में शानदार किरदार निभाए हैं।

SHARE