Home गॉसिप

विदेश में इलाज करवा रहे इरफान ने 2 महीने बाद किया ट्वीट

Published:
SHARE

1/6लंबे समय बाद आया इरफान का ट्वीट

बॉलीवुड के उम्दा अभिनेता इरफान लंदन में ‘न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर’ का इलाज करवा रहे हैं। उन्होंने एक ट्वीट के जरिए इस गंभीर बीमारी की जानकारी दुनिया को दी थी। करीब 2 महीने बाद इरफान ने एक और ट्वीट किया है, जो उनकी आगामी फिल्म ‘कारवां’ को लेकर है। इस ट्वीट से जाहिर है कि इरफान अपनी इस फिल्मों को लेकर काफी उत्सुक है और शायद उन्हें अपनी फिल्मों के प्रमोशन से दूर रहने का अफसोस भी है। तबीयत बिगड़ने की वजह से इरफान ‘ब्लैकमेल’ का प्रमोशन भी नहीं कर सके थे।

2/6‘नहीं खरीदा जा सकता मासूमियत का अनुभव’

इरफान ने बुधवार को ट्वीट किया, ‘शुरुआत की मासूमियत का जो अनुभव होता है, उसे खरीदा नहीं जा सकता। दलकर सलमान और मिथिला पालकर को फिल्म ‘कारवां’ से जुड़ने का धन्यवाद। दो ‘कारवां’ चल रहे हैं। एक मैं और दूसरी फिल्म।’

3/6इस दिन रिलीज होगी इरफान की फिल्म

आकर्ष खुराना के निर्देशन में बनी यह फिल्म 10 अगस्त को रिलीज होगी। यह एक कॉमेडी फिल्म है, जिसके अलग-अलग किरदार अपनी यात्रा के दौरान एक जगह पर आ कर मिलते हैं।

4/6इनकी पहली हिंदी फिल्म होगी ‘कारवां’

बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे साउथ स्टार ममूटी के बेटे दलकर सलमान की इरफान के साथ ये पहली फिल्म है। इन दोनों के अलावा फिल्म में कृति खरबंदा और मिथिला पारकर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। बता दें, इरफान 20 मार्च के आस-पास इलाज के लिए लंदन रवाना हुए थे।

5/6अपने इस ट्वीट से चौंका दिया था सबको

गौरतलब है कि इरफान ने 5 मार्च को अपने इस ट्वीट के जरिए सबको चौंका दिया था। उन्होंने अपने इस ट्वीट में अपनी दुर्लभ बीमारी का जिक्र किया था। उन्होंने यह ट्वीट 16 मार्च को किया था।

6/6‘सारी कहानियां सुनाने वापस आऊंगा’

Salman Khan Pays Late Night Visit to Vinod Khanna Health improves

उन्होंने लिखा था, ‘मुझे पता चला है कि मुझे ‘न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर’ है। इस बात पर विश्वास करना सचमुच मुश्किल है। लेकिन मेरे आस पास के लोगों के प्यार, प्रार्थनाओं और मेरे भीतर के विश्वास ने उम्मीदों को जगाए रखा है। मैं अब अपना इलाज करवाने विदेश जा रहा हूं। मेरी सबसे अपील है कि वो मेरे लिए अपनी शुभकामनाएं भेजते रहें। मैं आपको और भी बहुत सारी कहानियां सुनाने के लिए वापस आऊंगा।’