Home गॉसिप

जया बच्चन ने बताया- इस कारण बिगड़ी थी अमिताभ की तबीयत

Updated: Mar 14, 2018 12:05 pm
SHARE

1/6फैंस हुए चिंतित

Amitabh

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन मंगलवार को जोधपुर में शूटिंग कर रहे थे। अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई। चार्टेड प्लेन से डॉक्टर्स की एक टीम भी मुंबई से रवाना हुई। लेकिन तमाम खबरों के बावजूद उनकी बीमार होने की वजह सामने नहीं आई। अब उनकी पत्नी जया बच्चन ने बताया है कि आख‍िर अमिताभ को हुआ क्‍या था।

2/6भारी कॉस्ट्यूम के कारण बिगड़ी हालत

jaya-bachchan

संसद भवन से बाहर निकलते वक्त राज्‍यसभा सांसद जया बच्चन ने बताया, ‘अमितजी की तबीयत अब ठीक है, उनके कंधे, पीठ, कमर और गर्दन में दर्द है। कॉस्ट्यूम काफी हेवी था, इसलिए तकलीफ ज्यादा है। इसके अलावा वह ठीक हैं। वह अभी आराम करेंगे।’

3/6रातभर जगकर की थी शूटिंग

amitabh-2

बताया जाता है कि 75 वर्षीय अमिताभ बच्चन ने सोमवार की पूरी रात शूटिंग की। वो सुबह 5 बजे तक ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के एक्शन सीन्स फिल्माते रहे। इसकी वजह से मंगलवार सुबह-सुबह उनके कंधे में दर्द शुरू हुआ। फिर उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई।

4/6ट्वीट कर बताया अपना हाल

अमिताभ ने भी एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने बताया कि अब वो ठीक हैं। वो लिखते हैं, ‘कुछ कष्ट बढ़ा, चिकिस्तक को चिकित्‍सा के लिए बुलाना पड़ा, इलाज प्रबल, स्वस्थ हुए नवल, चलो इसी बहाने , अपनों का पता तो चला ~ ab’

5/6ब्लॉग पर बयान किया था अपना दर्द

Amitabh

अमिताभ ने अपना दर्द ब्लॉग लिखकर भी बयां किया था। उन्होंने लिखा, ‘सुबह के 5 बजे हैं और एक नई सुबह की शुरुआत है। कुछ लोग जीने के लिए काम करते हैं और मेहनत करते हैं। यह मुश्‍किल है और बिना मुश्किलों के कुछ हासिल नहीं होता। काफी संघर्ष, निराशा और दर्द होगा। इसके बाद ही हम सभी की उम्मीदें पूरी होंगी। सुबह डॉक्टरों की टीम जांच के लिए आएगी, और वो मुझे फिर सेट कर देंगे। मैं थोड़ा आराम करूंगा। साथ ही क्‍या हो रहा है, इसके बारे में आपको सूचित भी करता रहूंगा।’ लेकिन राहत इस बात से मिलती है कि अब इस महानायक की तबीयत ठीक है।

6/6ये फिल्में आ रही हैं

102 not out

इस साल बच्चन साहब की तीन फिल्में आने वाली हैं। बच्‍चन साहब की तीन फिल्में आनी हैं। ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’, ‘102 नाट आउट’, ‘ब्रह्मास्‍त्र’। ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ में जहां आमिर और अमिताभ की जोड़ी पहली दफा साथ आ रही है, वहीं ‘102 नाट आउट’ में 27 सालों के बाद ऋषि कपूर और अमिताभ साथ आ रहे हैं। अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अमितजी नजर आने वाले हैं।