Home गॉसिप

‘बाहुबली’ से कम नहीं हैं कार्तिक आर्यन, ये रहा सबूत

Published:
SHARE

1/6कार्तिक का ये ट्वीट छा गया….

Hate Story 4 First Weekend Box Office Collection in Hindi | Sonu Ke Titu Ki Sweety Ki Total Kamai | Bajrangi Bhaijaan Box Office Collection in China

कार्तिक आर्यन युवाओं के फेवरेट हो गए हैं। उनकी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया। इतना ही नहीं इस फिल्म के लिए उन्हें दादा साहेब फाल्के एक्सिलेंस अवॉर्ड से भी नवाजा गया। यकीनन कार्तिक अब बड़े स्टार हो गए हैं। हालांकि उनका अंदाज रियल लाइफ में भी ‘सोनू’ वाला है। उन्होंने 12 मई के दिन बेहद चुलबुले अंदाज में पर अपनी मां को मदर्स डे विश किया। इस तरह से मदर्स डे विश करने के बारे में आपने भी नहीं सोचा होगा।

2/6आखिर ऐसा क्या किया आर्यन ने?

kartik

आर्यन ने मदर्स डे पर ‘बाहुबली: द कंक्लूजन’ के एक सीन को फोटोशॉप कर उसमें अपनी और अपनी मां की तस्वीरें लगाकर ट्वीट की। बता दें, फिल्म के इस सीन में शिवगामी (किरदार) महेंद्र बाहुबली (बच्चे) को हाथ में उठाकर उसके जन्म की घोषणा करती हैं।

3/6‘हैप्पी मदर्स डे, मां’

कार्तिक आर्यन का जन्म 22 नवंबर 1990 को हुआ। वह 27 साल के हैं और बीते 8 सालों से बॉलीवुड में सक्रिय हैं।

4/6कार्तिक ने अब तक की 6 फिल्में

आर्यन ने अब तक 6 हिंदी फिल्में की हैं। उनकी डेब्यू फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ (2011) थी। इसमें उनके रज्जो (रजत) के किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया। खासतौर पर 5 मिनट का वो भाषण, जिसे उन्होंने सिंगल टेक में दिया था। इसके अलावा कार्तिक फिल्म ‘आकाश वाणी’, ‘कांची: द अनब्रेकेबल’, ‘प्यार का पंचनामा 2’ और ‘गेस्ट इन लंदन’ में नजर आ चुके हैं।

5/6रितिक को किया रिप्लेस

कार्तिक ने हाल ही एक फेयरनेस क्रीम का एड शूट किया है। इसे पहले रितिक रोशन करते थे। लेकिन अब यह जिम्मेदारी कार्तिक को मिल गई है। इस ब्रांड को शाहरुख खान भी प्रमोट कर चुके हैं।

6/6इस वीडियो के कारण भी थे चर्चा में

एक पार्टी में कार्तिक अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ डांस करते नजर आए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला था।

SHARE