Home गॉसिप

मीका भी मान गए ‘करण-अर्जुन’ के साथ नाचना मुश्किल ही नहीं…

Published:
SHARE

1/7सोनम की शादी में Khans का धमाल

salman-1

आमिर तो पार्टी-शार्टी में जाते नहीं, लेकिन शाहरुख खान और सलमान खान छोड़ते नहीं। मौका था सोनम कपूर की शादी का। सलमान और शाहरुख दोनों थे, ‘करण-अर्जुन’ वाली जोड़ी… फिर क्या था, दोनों स्टेज पर चढ़ गए। धमाल मचा दिया। गाना गा रहे थे मीका सिंह। उनकी हालत खराब हो गई इन दोनों स्टार्स को एकसाथ स्टेज पर देखकर। मीका ने खुद ही बताया है भाई।

2/7मीका पाजी ने बताया

mika singh

मीडिया से बातचीत करते हुए मीका बोले, ‘मैं अपनी पूरी लाइफ में यह पार्टी नहीं भूलूंगा क्योंकि यह मेरे जीवन के बड़े दिनों में से एक है।’ उन्होंने बताया कि जब वह गाना गा रहे थे तो शाहरुख और सलमान मंच पर आए और पूरे माहौल को एक दूसरे ही लेवल पर ले गए।

3/7ये रहा वो वीडियो

A post shared by Voompla (@voompla) on

सलमान और मीका गाना गाने लगे थे। शाहरुख ने अपने डांस का जलवा बिखेरा।

4/7Khans के साथ नाचना है मुश्किल

मीका ने बताया, ‘दो सुपरस्टार्स का एक मंच पर साथ डांस करना बहुत मुश्किल है। दोनों लगभग एक घंटे तक मंच पर थिरके। इसके बाद वरुण धवन, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर ने मंच पर बहुत मजे किए।’ जाहिर सी बात है भाई, सलमान और शाहरुख के साथ स्टेज शेयर करना अपने आप में एक उपलब्धि है। वैसे भी मीका सलमान की बहुत इज्जत करते हैं। बड़े भाई की तरह मानते हैं उनको।

5/7‘टन टना टन’ पर करण-अर्जुन

A post shared by Akram Ansari (@3113akki) on

6/7जब स्टेज पर आए रणवीर

A post shared by VISHAL MJ (@mj.vishal) on

दरअसल, रणवीर का अलग टशन है। उन्होंने स्टेज पर आते ही अपना जलवा बिखेर दिया। फिर शाहरुख चले गए लेकिन ‘भाई’ तो गाते रहे, ‘अल्लाह बचाए मुझे तेरे वार से’

7/7इसकी बात पे सुनते हैं ‘करण-अर्जुन’ का गाना-