Home गॉसिप

सलमान को मारकर विदेश भागने का था प्‍लान, पुलिस ने धर दबोचा

Published:
SHARE

1/5पुलिस ने हैदराबाद से किया गिरफ्तार

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी बीच मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर सम्पत नेहरा उनकी जान लेने की फिराक में था। हालांकि, पुलिस ने उसे बुधवार को हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया है। गैंगस्टर नेहरा, लॉरेंस विश्नोई गिरोह का शार्प शूटर है, जो राजस्थान के चुरू जिले के कलौरी गांव का रहने वाला है।

2/5कर चुका था अपनी तैयारी

पुलिस के मुताबिक, सम्पत नेहरा सलमान की गतिविधि‍यों पर नजर रखे हुए था। वह मुंबई जाकर उनके घर आने-जाने से लेकर उनके बॉडी गार्ड्स से जुड़ी कई अहम जानकारियां जुटा चुका था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान को मारने के बाद नेहरा विदेश भागने की प्लानिंग में था।

3/5क्यों मारना चाहता था सलमान को?

Bollywood Actors Who Turned Violent And Raised Their Hands News in Hindi

बता दें, सम्पत उसी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए काम करता है, जो इस साल जनवरी में सलमान को काला हिरण मामले में जान से मारने की धमकी दे चुका है। नेहरा के खि‍लाफ हत्या, अपहरण और सुपारी लेकर हत्या करने के दो दर्जन से अधिक मामले चल रहे हैं।

4/5चार राज्यों की पुलिस को थी तलाश

Salman Khan Hores

फरार नेहरा की तलाश हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और चंडीगढ़ पुलिस को लंबे समय से थी। पुलिस ने बताया कि नेहरा को पकड़ने के लिए उन्होंने उसके सिर पर नकद ईनाम भी घोषित कर रखा था।

5/5देखिए ‘रेस-3’ का ट्रेलर…

भाई की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘रेस 3’ की रिलीज में चंद दिन रह गए हैं। फिल्म 15 जून को रिलीज हो रही है। इसमें बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, डेजी शाह और साकिब सलीम हैं। फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा ने किया है।