Home गॉसिप

पत्नी की जासूसी मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्‍पी

Updated: Mar 12, 2018 10:32 am
SHARE

1/6नवाज पर लगे हैं आरोप

nawaz-wife

पत्नी जासूसी वाले मामले में आखिरकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी बोल ही पड़े। उन्होंने इस मसले पर ट्वीट किया है। जानकारी के लिए बता दें कि शुक्रवार के दिन महाराष्ट्र के ठाणे क्राइम ब्रांच ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया। इन लोगों पर गैरकानूनी तरीके से फोन कॉल रिकॉर्ड करने का मामला दर्ज किया गया है। गिरोह ने ही नवाज पर अपनी पत्नी की जासूसी करवाने का भी आरोप लगाया है।

2/6ये है नवाजुद्दीन का ट्वीट

3/6बेटी की करवा रहा था मदद

nawazzudin

इस ट्वीट में नवाज लिखते हैं, ‘पिछली शाम बेटी के हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर जेनरेटर से जुड़े स्कूली प्रोजेक्ट की तैयारी में मदद कर रहा था। आज सुबह इस प्रोजेक्ट के एग्जीबिशन में स्कूल भी गया। मुझे हैरानी है कि मीडिया कुछ आरोपों को लेकर मेरे ऊपर सवाल उठा रहा है। घृणित।’

4/6सोमवार को होंगे पेश

nawaz

दरअसल, पुलिस ने पूछताछ के लिए नवाज को पुलिस स्टेशन बुलाया था। वो पुलिस स्टेशन नहीं पहुंच पाए। अब ऐसा कहा जा रहा है कि वो सोमवार को पुलिस स्टेशन जाने वाले हैं।

5/6नहीं चल रहा है सही रिलेशन

Nawazuddin Siddiqui Mother Mehroonisa Features in BBC 100 Most Influential Women News in Hindi

‘इंडिया टुडे’ के मुताबिक, नवाज और उनकी पत्नी के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है। बीते दिनों नवाज ने अपनी बायोग्राफी में भी कुछ महिलाओं से अपने संबंध होने पर खुलासे किए थे। जिसके बाद उन्होंने माफी भी मांगी थी।

6/6‘ठाकरे’ में आने वाले हैं नजर

thakrey

नवाजुद्दीन की फिल्म ‘ठाकरे’ का टीजर भी बीते दिनों सामने आया था। इसमें वो बाल साहब ठाकरे का रोल प्ले कर रहे हैं। यह फिल्म साल 2019 में रिलीज होगी।

SHARE