Home गॉसिप

पिटाई मामला: अरमान कोहली की गर्लफ्रेंड ने वापस लिया केस

Published:
SHARE

1/5अरमान की गिरफ्तारी में नया मोड़

‘बिग बॉस’ के कारण चर्चा में आए एक्टर अरमान कोहली की गिरफ्तारी में एक नया मोड़ आ गया है। अरमान पर उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने मारपीट का आरोप लगाया था। इसी कारण उन्हें गिरफ्तार कर बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया। हालांकि कोर्ट में अरमान की वकील लक्ष्मी रमन ने कहा कि अरमान और नीरू ने आपस में मामला सुलझा लिया गया है। इस दौरान नीरू भी कोर्टरूम में ही मौजूद थी।

2/5बेल हुई रिजेक्ट

बुधवार के दिन बांद्रा कोर्ट में पेश हुए अरमान की बेल एप्लि‍केशन को हालांकि मजिस्ट्रेट ने नीरू के जाते ही रिजेक्ट कर दिया था। अरमान को दोपहर 3 बजे जेल ले जाया गया था। अब अरमान के वकील बेल एप्लीकेशन को बॉम्बे सेशन कोर्ट में ले जाने वाले हैं। ताकि अरमान को जल्द से जल्द जमानत मिल सके।

3/5अरमान ने भी की याचिका दायर

अरमान कोहली भी इस मसले पर बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर कर चुके हैं। बांद्रा हाईकोर्ट में जब उनके मामले पर सुनवाई हो रही थी तो अरमान के पिता राजकुमार कोहली भी वहां मौजूद थे। उनकी हालत बहुत खराब लग रही थी।

4/5केस के बाद हो गए थे फरार

दरअसल, 4 जून के दिन नीरू ने अरमान के खिलाफ सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। उन्होंने कहा था कि अरमान उनसे मारपीट करते हैं। उसके बाद से ही अरमान फरार चल रहे थे। लेकिन मंगलवार को लोनावाला स्थित एक फार्महाउस से उन्हें पकड़ा गया। पुलिस ने अरमान के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 326, 504 और 506 के तहत केस दर्ज किया था।

5/5साल 2015 से रह रहे हैं लिव-इन में

‘जानी दुश्मन’ और ‘बिग बॉस’ के सातवे सीजन में नजर आए अरमान और नीरू तीन सालों से रिलेशन में थे। बता दें कि दोनों ही साल 2015 से एक साथ लिव इन में रह रहे थे। अब देखना दिलचस्प रहेगा कि सेशन कोर्ट उन्हें जमानत देता है या नहीं।

SHARE