Home गॉसिप

‘गाल नी कडनी’ सिंगर पर बदमाशों ने चलाई थी गोली, अब खतरे से बाहर

Published:
SHARE

1/5परमीश के इस पोस्ट से भावुक हुए फैंस

‘गाल नी कडनी’ सॉन्ग से मशहूर हुए पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा अब ठीक हैं। शुक्रवार देर रात को मोहाली में किसी अज्ञात शख्स ने उन्हें गोली मार दी थी। इस घटना के बाद परमीश ने फेसबुक पर एक इमोशनल पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने गुरुनानक देव जी का शुक्रिया अदा किया और लिखा, ‘जैसे आज मेरी मां रोई है, वैसे कभी पंजाब की कोई मां ना रोवे।’ इस पोस्ट को परमीश के फैंस शेयर कर रहे हैं।

2/5‘मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं’

31 वर्षीय परमीश ने फेसबुक पर लिखा, ‘बाबा नानक की कृपा से मैं ठीक हूं। सारे फैंस को दुआओं के लिए धन्यवाद। मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं। आज मेरी मां जैसे रोई हैं, चाहता हूं पंजाब की कोई मां कभी भी वैसे ना रोए। सबका भला हो।’

3/5हमले में बाल-बाल बचे परमीश

पुलिस के मुताबिक, परमीश शुक्रवार को अपने दोस्त के साथ चंडीगढ़ के इलांटे मॉल से अपनी टोयोटा फॉर्च्यूनर कार से घर लौट रहे थे। वहीं सफेद रंग की हुंडई क्रेटा कार चंडीगढ़ से ही गायक का पीछा कर रही थी। मोहाली के सेक्टर 74 के करीब हमलावरों ने अपनी गाड़ी उनकी गाड़ी के सामने लाकर खड़ी कर दी और उनकी तरफ गोलियां चलाईं। हमले में परमीश और उनका दोस्त घायल हो गए। हालांकि वह किसी तरह से घटना स्थल से भागने में कामयाब रहे थे।

4/5पुलिस कर रही है मामले की जांच

वर्मा ने मोहाली जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को इस मामले में मदद मांगी। दोनों को मोहाली में एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अब वे खतरे से बाहर हैं। मोहाली जिले के पुलिस प्रमुख कुलदीप सिंह चहल ने मीडिया को बताया कि जांच जारी है। बता दें, पुलिस हमले के लिए शनिवार को जिम्मेदारी लेने वाले दो गैंगस्टरों से पूछताछ कर रही है।

5/5इन्होंने कहा, ‘हमने चालाई परमीश पर गोली’

गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह धाहान ने शनिवार को फेसबुक पोस्ट पर हमले की जिम्मेदारी ली। संपत नेहरा गैंग के सदस्यों ने भी हमले की जिम्मेदारी ली है। पोस्ट में लिखा गया है, ‘मैं दिलप्रीत सिंह दहन आप सबको बताना चाहता हूं कि मैंने परमीश पर गोली चलाई। देखो कैसे तुम खुद को छिपाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन आज तुम पकड़े गए।’ गौरतलब है कि चंडीगढ़ में पिछले साल एक सरपंच की हत्या के मामले में दिलप्रीत आरोपी है। अब देखते हैं कि पुलिस इस मामले में आगे क्या करती है।

SHARE