Home गॉसिप

कबीर बेदी ने दी बधाई, क्या सच्ची इस दिन शादी कर रहे हैं दीपिका-रणवीर?

Published:
SHARE

1/6हर किसी को शादी का इंतजार

Ranveer Singh Says Not Marrying Deepika Padukone in 2018 News in Hindi

इस समय अगर बॉलीवुड के गलियारे में किसी की शादी का इंतजार फैंस को है तो वो जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की है। दोनों सुर्खियों में रहते हैं आए दिन अपने रिलेशन को लेकर। अब एक नया अपडेट आया है। एक तो शादी की कंफर्म डेट आ गई है, दूसरा मेहमानों की लिस्ट भी जारी हो गई है। यह सब मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक है। कबीर बेदी ने तो बधाई भी दे डाली।

2/6यह देखिए उनका ट्वीट

दरअसल, इस ट्वीट के बाद से ही मीडिया में खबरें आने लगी हैं कि दीपिका और रणवीर इस साल 20 नवंबर के दिन शादी करने वाले हैं।

3/6यहां करेंगे शादी

Deepika Padukone And Ranveer Singh Wedding Date Final Will Marry By The End of 2018 News in Hindi

हमारे सहयोगी फिल्मफेयर के मुताबिक, दीपिका और रणवीर अपने पसंदीदा शहर इटली के लेक कोमो में शादी करने वाले हैं। फिल्मफेयर ने भी अपने नजदीकी सूत्रों से इस बात का पता लगाया है।

4/6कम मेहमान ही करेंगे शिरकत

Deepika Padukone And Ranveer Singh Wedding Date Final Will Marry By The End of 2018 News in Hindi

ऐसा कहा जा रहा है कि दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी में बहुत कम लोगों को बुलाया है। लगभग 30 लोगों को ही उन्होंने इनवाइट किया है।

5/6शादी के बाद मुंबई और बेंगलुरू में रिस्पेशन

deepika

हालांकि ऐसा भी कहा जा रहा है कि इटली में शादी करने के बाद यह जोड़ी मुंबई और दीपिका के होमटाउन बेंगलुरू में एक रिसेप्शन पार्टी भी देने वाली है। इससे पहले यह खबरें चल रही थी कि यह जोड़ी 10 नवंबर के दिन शादी करने वाली है।

6/6पर दीपिका और रणवीर ने कुछ नहीं कहा

बट… अभी तक खुद की शादी को लेकर दीपिका और रणवीर ने कुछ नहीं कहा है। जानकारी के लिए बता दें कि इस साल की शुरुआत में दोनों छुट्टियां मनाने साथ गए थे। जिसके बाद यह खबरें चल रही थीं कि दीपिका और रणवीर इस साल शादी करने वाले हैं। अभी भी कई सवाल हैं जिनके जवाब यह जोड़ी ही दे सकती है।