Home गॉसिप

तय हो गई बात! इंग्‍लैंड के बोर्डिंग स्‍कूल में पढ़ेंगे तैमूर अली खान

Updated: Jan 10, 2018 12:48 pm
SHARE

1/6मीडिया के चहेते हो गए हैं नन्हे नवाब!

Taimur Ali Khan 1st Birthday Pics

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान सबके चहेते हैं। बीते एक साल में नन्हे नवाब पापा-मम्मी से ज्यादा पॉपुलर हो गए हैं! इनका क्यूट अंदाज लाखों लोगों को Awww… करने पर मजबूर कर देता है। तैमूर जैसे-जैसे बड़े हो रहे हैं। उनकी पॉपुलैरटी और माता-पिता की चिंता बढ़ती जा रही है। क्योंकि जनाब, कैमरा उनका पीछा छोड़ता ही नहीं है। ऐसे में सैफ-करीना सोच रहे हैं कि वह तैमूर को बोर्डिंग स्कूल भेज दें।

2/6इग्लैंड भेज दिया जाएगा तैमूर को

Kareena Kapoor Gifted Son Taimur A Forest As Birthday Gift News in Hindi

‘बीबीसी हिंदी’ के मुताबिक, ‘सैफ अली खान ने फैसला किया है कि तैमूर के 13 साल पूरे के होते उन्हें इंग्लैंड के किसी बोर्डिंग में भेज दिया जाएगा।’

3/6सैफ खुद पढ़े हैं बोर्डिंग स्कूल में

तैमूर बोर्डिंग जाने वाले पटौदी परिवार के पहले बच्चे नहीं होंगे। जी हां, सैफ और उनकी बहन सोहा अली खान भी बोर्डिंग में पढ़े हैं।

4/6लॉकर्स पार्क स्‍कूल में हो सकता है एडमिशन

जी हां, पटौदी परिवार के इतिहास को खंगाले तो तैमूर का एडमिशन इंग्‍लैंड के लॉकर्स पार्क स्‍कूल में हो सकता है। तैमूर के पिता सैफ और दादा मंसूर अली खान पटौदी दोनों इसी बोर्डिंग स्‍कूल से पढ़े हुए हैं। 23 एकड़ में फैले इस स्‍कूल की स्‍थापना 1874 में हुई थी।

5/6इसलिए पढ़ाना चाहते हैं बोर्डिंग में

Taimur Ali Khan Photos: Latest cute pics of Kareena Kapoor Khan and Saif Ali Khan son Taimur Ali Khan

एक इंटरव्यू में सैफ ने बताया, ‘बोर्डिंग स्कूल में पलना शहरों में पलने से बेहतर होता है। बोर्डिंग स्कूल में कई चीजे सीखने को मिलती हैं जैसे घुड़सवारी, खेल वगैरह। वहां से आप बेहतर बनकर निकलते हैं।’

6/6स्विट्जरलैंड से लौटे छुट्टियां मनाकर

नन्हे नवाब पापा-मम्मी के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने स्विट्जरलैंड गए थे। हाल ही में वापस लौटे हैं। इसके बाद उनकी मुंबई एयरपोर्ट वाली फोटो वायरल होने लगी। इस तस्वीर में वह मम्मी करीना की गोद में हैं।