Home गॉसिप

अफवाहों पर राजकुमार संतोषी बोले- नहीं है मुझे दिल की कोई बीमारी

Updated: Mar 01, 2018 14:52 pm
SHARE

1/5नियमित जांच के लिए पहुंचे थे अस्पताल

सलमान खान और आमिर खान की पॉपुलर फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ बनाने वाले बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राजकुमारी संतोषी को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों के मुातिबक, राजकुमार संतोषी को सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल लाया गया। हालांकि, संतोषी ने दिल से जुड़ी बिमारी की खबरों का खंडन करते हुए यह स्पष्ट किया कि उन्हें नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

2/5‘नहीं है दिल से जुड़ी कोई बिमारी’

संतोषी ने कहा, ‘मैं ठीक हूं और मुझे दिल से जुड़ी कोई बीमारी नहीं है। मैं नियमित जांच के लिए नानावती अस्पताल गया। चिंता व्यक्त करने के लिए धन्यवाद। यह मेरे लिए काफी मायने रखता है।’

3/5शनिवार तक रहेंगे अस्पताल में

वहीं राजकुमार संतोषी के प्रवक्ता ने आईएएनएस से कहा कि संतोषी को बुधवार शाम अस्पताल में भर्ती कराया गया था और शनिवार सुबह तक वह चिकित्सकों की निगरानी में रहेंगे।

4/5इस फिल्म से की करियर की शुरुआत

निर्देशक संतोषी ने गोविंद निहलानी की फिल्म ‘अर्द्ध सत्य’ में सहायक निर्देशक के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। उनकी फिल्म ‘पुकार’ को नरगिस दत्त अवॉर्ड मिल चुका है। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘द लेजंड ऑफ भगत सिंह’ को बेस्ट फीचर फिल्म हिन्दी के लिए नैशनल फिल्म अवॉर्ड मिल चुका है।

5/5इन फिल्मों से हुए मशहूर

राजकुमार संतोषी ने अपने फिल्मी करियर में कई उम्दा फिल्में दी हैं। इनमें ‘अंदाज अपना-अपना’, ‘दामिनी’, ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’, ‘घातक’ जैसी हैं। फिलहाल वो फिल्म ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ को लेकर काम कर रहे थे, जिसमें रणदीप हुड्डा लीड किरदार निभा रहे हैं।