Home गॉसिप

जमानत के दो दिन बाद ‘भाई’ हुए इमोशनल, बहन ने लिखा ये पोस्ट

Published:
SHARE

1/5जब सलमान को मिली जमानत

salman

सलमान खान को काला हिरण मामले में बीते शनिवार यानी 7 अप्रैल के दिन जोधपुर सेशन कोर्ट ने जमानत दे दी। शनिवार की रात सलमान और उनके फैंस के लिए काफी खास थी। जोधपुर से मुंबई तक कैमरे सलमान का पीछा कर रहे थे। सलमान भावुक लग रहे थे। अब दो दिन बाद उन्होंने अपनी भावनाओं का इजहार किया है।

2/5‘भाई’ का पोस्ट

सलमान खान ने सोमवार की शाम इंस्टग्राम पर एक पोस्ट किया। इसमें उन्होंने अपनी ‘बजरंगी भाईजान’ वाली फोटो शेयर की है। सलमान ने इस पोस्ट का कैप्शन अपने फैंस के नाम किया है। वो लिखते हैं, ‘कृतज्ञता के आंसू। मेरे सभी प्रियजनों के लिए जो मेरे साथ हैं और जिन्होंने कभी आशा नहीं खोई। मेरे साथ होने के लिए, प्रेम व समर्थन के लिए सभी का धन्यवाद। भगवान भला करे।’

3/5बहन भी हुई भावुक

salman and arpita

बता दें कि सलमान जब जेल में थे तो उनकी दोनों बहने अर्पिता खान शर्मा और अलवीरा ने जोधपुर की सारी कानूनी गतिविधियों में सक्रियता दिखाई, हालात संभाले। सलमान के बॉडीगार्ड शेरा भी उनके साथ थे। सोमवार के दिन अर्पिता ने भी एक इंस्टा पोस्ट की।

4/5ये है अर्पिता का पोस्ट

इसमें वो लिखती हैं, ‘मेरी ताकत, मेरी कमजोरी, मेरा गौरव, मेरी खुशी, मेरी जिंदगी, मेरा संसार। खुदा का बंदा। खुदा उन सब पर अपनी कृपा करे जो आपकी कामयाबी को हजम नहीं कर पा रहे, मैं आपके लिए सकारात्मकता और खुशी की कामना करती हूं और आपके आसपास फैलने वाली सारी नफरत और जलन खत्म हो जाए। मैं दुआ करती हूं कि आप पहले से भी ज्यादा चमकें और अपने अच्छे काम और कामयाबी से सबको अंधा कर दें। लव यू भाई।’

5/5‘रेस-3’ आ रही है

Race 3: Salman Khan to Debut As Lyricist With A Romantic Number News in Hindi

इस ईद पर यानी 15 जून के दिन सलमान की फिल्म ‘रेस-3’ आ रही है। दुबई में फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। जल्द ही अगली लोकेशन पर शूटिंग शुरू की जाएगी। इसमें सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडिस, साकिब सलीन, बॉबी देओल और अनील कपूर नजर आने वाले हैं।