Home गॉसिप

PM मोदी से फिर मिलीं ‘देसी गर्ल’, इस बार अदाओं ने बनाया दीवाना

Updated: Apr 12, 2018 11:40 am
SHARE

1/8इन दिनों भारत में है प्रियंका

priynaka

हॉलीवुड में चर्चा बटोर चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत आई हुई हैं। प्रियंका दिल्‍ली में आयोजित एक बुक लॉन्चिंग इवेंट में पहुंची थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी यहां शिरकत की थी। ऐसे में एक बार फिर प्रियंका को प्रधानमंत्री के साथ मिलने का मौका मिला। बीते साल प्रियंका प्रधानमंत्री मोदी से बर्लिन में मिली थीं, जिसके बाद वो अपने कपड़ों के कारण ट्रोल की गई थीं।

2/8इंस्टा पर शेयर की फोटो

प्रियंका ने इस इवेंट की फोटो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की।

3/8मां भी हुई शामिल

priyanka

प्रियंका चोपड़ा के साथ इस इवेंट में उनकी मां मधु चोपड़ा भी शामिल हुई थीं।

4/8यूनिसेफ की गुडविल एंबेसडर हैं प्रियंका

interview

प्रियंका यूनिसेफ की गुडविल एंबेसडर हैं। वह अमेरिका से भारत औपचारिक तौर पर 2018 पार्टनर्स फोरम के बारे में लोगों को बताने के लिए आई हैं। बता दें कि यह फोरम महिलाओं और बच्चों के स्वास्थ्य के लिए काम करता है।

5/8रंग की वजह से छोड़नी पड़ी थी फिल्म

priyaka-book

हाल ही प्रियंका का एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने बताया है कि रंग की वजह से उन्हें एक फिल्म भी छोड़नी पड़ी थी।

6/8मैनेजर ने प्रियंका को बताई थी यह बात

priyanka-chopra

प्रियंका ने लेटेस्ट इटंरव्यू एक अंतर्राष्ट्रीय मैगजीन को दिया है। प्रियंका ने बताया कि कैसे रंगभेद की वजह से उन्हें हॉलीवुड फिल्म में नहीं लिया गया। उन्होंने कहा कि पिछले साल जब वो एक फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर गई हुई थीं, तब एक स्टूडियो से उनके मैनेजर की बात हुई। मैनेजर को बताया गया कि प्रियंका फिल्म के लिए फिट नहीं हैं और इसकी वजह उनकी फिजिकलिटी बतायी गई।

7/8लेना चाहते थे ब्राउन एक्टर

priyanka-forum

बाद में जब इस बारे में पड़ताल की गई तो असल बात सामने निकल कर आई। पता चला कि फिजिकेलिटी का तात्पर्य उनके स्किन कलर से था। स्टूडियो वाले फिल्म में ऐसे किसी कलाकार को लेना चाहते थे, जिसकी त्वचा का रंग ब्राउन हो। प्रियंका को ये सुनकर काफी दुख हुआ।

8/8आने वाली है फिल्म

priyanka-namaste

फिलहाल प्रियंका चोपड़ा ‘बेवॉच’ और ‘क्वांटिको’ के बाद इन दिनों अपनी बॉलीवुड फिल्म ‘ए किड लाइक जैक’ की शूटिंग भी कर रही हैं। बॉलीवुड में उनके पास फिलहाल कोई काम नहीं है। उनका फोकस पूरी तरह से हॉलीवुड ही है अभी।