Home गॉसिप

Rash Driving मामले में आदित्‍य नारायण गिरफ्तार, मिली जमानत

Updated: Mar 13, 2018 14:50 pm
SHARE

1/5आदित्य कर चुके हैं कई रिएलिटी शो होस्ट

aditya-narayan

मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण लाइमलाइट में हैं। रैश ड्राइविंग के मामले में उन्हें मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि उन्हें बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। आदित्य टीवी का मशहूर चेहरा हैं। वो कई सिंगिंग शो होस्ट कर चुके हैं। इसके अलावा वो कुछ फिल्‍मों में भी नजर आ चुके हैं।

2/5ऑटो रिक्शा को टक्कर मारने का आरोप

uddi

आदित्य ने अपनी मर्सिडीज बेंज कार से एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे ऑटो में सवार महिला और ऑटो चालक घायल हो गए। इसके बाद आदित्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया गया।

3/5मेडिकल जांच के लिए भी भेजा

udit

खबरों के मुताबिक, वर्सोवा पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद उन्हें मेडिकल जांच के लिए भी भेजा। ये घटना लोखंडवाला इलाके में इंद्रलोक बिल्डिंग के सामने हुई।

4/5खुद ही लेकर गए अस्पताल

udit-narayan

जैसे ही एक्सीडेंट हुआ आदित्य खुद महिला और ऑटो ड्राइवर को अस्पताल लेकर गए। केस दर्ज होने के बाद आदित्य को 10 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत मिल गई।

5/5पहले भी रह चुके हैं विवादों में

Udit-narayan-police-case

इससे पहले आदित्य नारायण का एक वीडियो वायरल हो रहा था। इसमें वह इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारी से उलझते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आदित्‍य कहते हैं, ‘अगर तेरी चड्डी नहीं उतारी ना मैंने, तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं।’ इसको लेकर आदित्य की काफी आलोचना हुई थी।

SHARE