Home गॉसिप

सोनू के साथ टीटू नहीं, जल्‍द अमिताभ बच्चन आ सकते हैं नजर

Published:
SHARE

1/6अपूर्व ने दोनों एक्टर्स को किया अप्रोच

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का जलवा है। फिल्म ने 2 हफ्ते में 75 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म में लीड कैरेक्टर प्ले करने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए जबरदस्त खबर है। ‘दैनिक जागरण’ की खबर के मुताबिक, वो जल्द बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आ सकते हैं। दरअसल, निर्देशक अपूर्व लाखिया ने उन्हें एक फिल्म ऑफर की है।

2/6दोनों को ध्यान में रखकर लिखी स्क्रिप्ट

‘हसीना पारकर’, ‘शूट एट लोखंडवाला’ और ‘मुंबई से आया मेरा दोस्त’ जैसी उम्दा फिल्में बना चुके निर्देशक अपूर्व लाखिया ने एक फिल्म लिखी है। इसकी स्क्रिप्ट कार्तिक आर्यन और अमिताभ बच्चन को ध्यान में रची गई है। यह एक बड़े बजट की फिल्म होगी।

3/6अमिताभ भी दिखा रहे हैं दिलचस्पी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘अपूर्व ने इस फिल्म के लिए कार्तिक को अप्रोच भी किया है। बताया जा रहा है कि स्क्रिप्ट काफी शानदार है और अमिताभ भी इसमें दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

4/6होगी कार्तिक के लिए गर्व की बात

कार्तिक अब तक 6 फिल्में कर चुके हैं। उन्हें दर्शकों ने ‘प्यार के पंचनामा’ के रज्जो (रजत) और ‘सोनू के टीटू के स्वीटी’ के सोनू रूप में सराहा है। 29 वर्षीय कार्तिक को युवा काफी पंसद करते हैं। यही वजह है कि कई निर्देशक उनमें दिलचस्पी दिखा रहे हैं। कार्तिक अगर बच्चन साहब के साथ ये फिल्म करते हैं, तो ये उनके करियर की बड़ी फिल्म साबित होगी।

5/6ये जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी धमाल

कहानी का किस बारे में है? इससे जुड़ी फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन लगभग इतना तो तय है कि अपूर्व दोनों को लेकर अपनी अगली फिल्म जरूर बनाएंगे। अगर ऐसा मुमकिन रहा, तो ये जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।

6/6इसी बात पर ये गाना बनता है?