Home गॉसिप

बेटी और पति संग सेमी न्यूड फोटो के कारण ट्रोल हुई सनी लियोनी

Published:
SHARE

1/5नहीं शेयर करनी चाहिए थी ऐसी फोटो!

Sunny Leone Narrowly Escapes Plane Crash, Posts Video Says She's Fine News in Hindi

बॉलीवुड का पॉपुलर फेस बन चुकी सनी लियोनी एक फोटो के कारण ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं। बीते रविवार यानी फादर्स-डे के मौके पर उनके पति डेनियल वेबर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में सनी और उनकी बेटी निशा न्यूड नजर आ रहे हैं। जबकि डेनियल पार्शियली न्यूड दिख रहे हैं। कुछ लोगों को यह बात पसंद नहीं आई और उन्होंने लियोनी व उनके पति को राय दे डाली की उन्हें ऐसी तस्वीर शेयर नहीं करनी चाहिए थी।

2/5नहीं पसंद आई डेनियल की ये हरकत

कुछ लोगों ने इस तस्वीर पर बेहद भद्दे कमेंट्स किए। rameezls नाम के यूजर ने लिखा, ‘पोर्न बनाओ चलेगा, लेकिन बच्ची को तो दूर रखो।’ हालांकि कई लोगों ने ट्रोलर्स के भद्दे कमेंट्स का विरोध किया और उनके लिए लिखा, ‘वे कभी इस तस्वीर का सही अर्थ नहीं समझ सकेंगे।’

3/5सनी लियोनी ने भी शेयर की फैमिली फोटो

सनी ने भी फादर्स-डे पर ये तस्वीर शेयर की, इसमें वो पति डेनियल और तीनों बच्चों (बेटी निशा, जुड़वां बेटों Noah and Asher) के साथ गुरुद्वारे के बाहर दिखाई दे रही हैं।

4/5तीन बच्चों के माता-पिता हैं सनी और वेबर

sunny leone is mother of baby girl

बता दें, सनी और डेनियल ने महाराष्ट्र के लातूर से 21 महीने की निशा को गोद लिया था। वहीं इसी साल मार्च में ये कपल सरोगेसी से दो जुड़वां बेटों का माता-पिता बने। दोनों बेटे अभी ढाई महीने के हैं। अकसर सनी अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

5/5आ रही है सनी लियोनी की फिल्म


सनी की पहली तमिल फिल्म ‘वीरमादेवी’ आ रही है। कुछ समय पहले ही इसका फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था, जिसमें लियोनी रणभूमि में घोड़े पर बैठी नजर आ रही हैं। यह फिल्म तमिल-तेलुगू के अलावा हिंदी में भी रिलीज की जाएगी। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है।

SHARE