Home गॉसिप

कुछ ऐसा होगा कपिल शर्मा का नया टीवी शो, साथ देंगी ये एक्ट्रेस

Published:
SHARE

1/5कपिल का साथ देंगी ये मोहतरमा

कपिल शर्मा फिर से छोटे पर्दे पर गर्दा उड़ाने के लिए तैयार हैं। अपने धांसू अंदाज से लोगों को गुदगुदाने वाले कपिल साहब इस बार एक गेम शो लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ है। वो इसे होस्ट करते नजर आएंगे। इस शो के प्रोमो आ चुके हैं, जो चीख-चीख कर बता रहे हैं कि कपिल फिर से टीआरपी का ग्राफ चढ़ाने वाले हैं। कपिल के आने की खबर ने दूसरे चैनल्स के लिए मुसीबत बढ़ा दी है। वैसे कपिल के शो में एक मोहतरमा नजर आएंगी, जो उनका होस्टिंग में साथ देंगी।

2/5पहले गेस्ट हैं अजय देवगन

अजय देवगन कपिल के शो के पहले गेस्ट बनेंगे। हाल ही रिलीज हुए ‘फेमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के नए प्रोमो ने इस बात का खुलासा कर दिया है। वैसे कपिल को ‘सिंघम’ को सेट पर बुलाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। क्योंकि पिछले शो के दौरान अजय देवगन नाराज होकर कपिल शो से लौट गए थे। ऐसे में कपिल ने भूल सुधारते हुए वहीं से शुरुआत की है।

3/5क्या होगा इस शो का फॉरमेट?

कपिल इस शो की शुरुआत अपने स्टैंडअप एक्ट के साथ करेंगे और इसमें हिस्सा लेने वाले परिवारों को दर्शकों से मिलवाएंगे। और हां, इस गेम शो में एक बार में दो परिवार आएंगे और उनके बीच एक गेम खेला जाएगा। इसी गेम शो के दौरान काफी कुछ ऐसा घटेगा, जिसे देखकर आप और हम ठहाके लगाएंगे।

4/5‘मैडमजी’ भी होंगी शो का हिस्सा

‘मे आई कम इन मैडम?’ फेम नेहा पेंडसे भी इस नए शो का हिस्सा होंगी। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों के साथ-साथ छोटे पर्दे के लिए भी काम किया है। 33 वर्षीय नेहा हिंदी के अलावा मलयालम, कन्नड़, तेलुगू और मराठी भाषी फिल्मों में काम किया है। अब वो कपिल के साथ इस शो को होस्ट करेंगी।

5/5कपिल के पुराने साथी भी होंगे साथ

kapil with chandan

जी हां, इस शो में ‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल के साथ आखिर तक रहने वाले और उनके पुराने साथी कीकू शारदा व चंदन प्रभाकर भी इस शो में नजर आएंगे। और हां, भैया इसमें आपको सुनील ग्रोवर नहीं दिखेंगे। शो के नए प्रोमो देखने के लिए यहां क्लिक करें।