Home गॉसिप

‘जीरो’ के राइटर से शादी कर सकती हैं स्वरा, 4 साल से है रिलेशन

Updated: Jun 11, 2018 16:18 pm
SHARE

1/6नेशनल अवॉर्ड पा चुके हैं हिमांशु शर्मा

स्वरा भास्कर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ ने बॉक्स ऑफिस पर 10 दिन में 65 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर धमाल मचा दिया है। फिल्म में बोल्ड सीन के कारण स्वरा ट्रोलिंग का भी शिकार हुईं। हालांकि उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया था। अब खबर है कि स्वरा नेशनल अवॉर्ड विनर और स्क्रीनप्ले राइटर हिमांशु शर्मा से शादी करने वाली हैं। दोनों बीते 4 वर्षों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

2/6उम्र में स्वरा से 7 साल बड़े हैं हिमांशु

हिमांशु मशहूर स्क्रीनप्ले राइटर हैं। वो ‘तनु वेड्स मनु’, ‘रंझणा’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ लिख चुके हैं। उनकी अगली कहानी ‘जीरो’ है, जिस पर आनंद एल. राय फिल्म बना रहे हैं। इसमें शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ अहम भूमिका में हैं।

3/6‘रांझणा’ के सेट पर मिले थे स्वरा से

स्वरा और हिमांशु की मुलाकात ‘रांझणा’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में स्वरा ने कहा, ‘हां, हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और साथ रिलेशनशिप कमिट करके खुश हैं।’ स्वरा एक्स नेवी कमांडर चित्रायु उदय भास्कर की बेटी हैं।

4/6इस फिल्म के दौरान बढ़ी नजदीकियां

Swara Bhasker in gold

37 वर्षीय हिमांशु और 30 साल की स्वरा की नजदीकियां फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ की शूटिंग के दौरान बढ़ीं। जी हां, इस फिल्म के दौरान ही दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी। बता दें, इस फिल्म के लेखक हिमांशु हैं। जबकि स्वरा ने फिल्म में कंगना रनोट की दोस्त का किरदार निभाया था।

5/6आई थी लिव-इन में रहने की खबर

swara bhasker says she was molested news in hindi

साल 2016 में चर्चा थी कि स्वरा बॉयफ्रेंड हिमांशु के साथ मुंबई के यारी रोड स्थित थ्री बीएचके अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाली हैं।

6/6करीब 15 फिल्मों में कर चुकी हैं काम

I Was Groped At The Airport During Prem Ratan Dhan Payo Says Swara Bhasker News in Hindi

9 अप्रैल 1988 को दिल्ली में जन्मी स्वरा करीब 15 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने छोटे पर्दे पर भी अपनी अदायगी का जादू चलाया है। स्वरा को साल 2011 में आई फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ से पॉपुलैरिटी मिली। इसके बाद वो ‘चिल्लर पार्टी’, ‘रांझणा’, ‘प्रेम रत्न धन पायो’, ‘निल बटे सन्नाटा’, ‘अनारकली ऑफ आरा’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

SHARE