Home गॉसिप

जब गुलजार ने की तारीफ, तो रो पड़ी ‘राज़ी’ की डायरेक्टर

Published:
SHARE

1/5बॉक्स ऑफिस पर छाई है जो फिल्म

Raazi Movie Review in Hindi

आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ इन दिनों लाइमलाइट में है। फिल्म ने अच्छा-खासा पैसा भी कमाया है और क्रीटिक्स ने भी फिल्म की सराहना की है। डायरेक्टर मेघना गुलजार की काफी तारीफ हो रही हैं। लेकिन जब उनके पापा यानी मशहूर गीतकार गुलजार ने उनके काम को लेकर कुछ कहा, तो मेघना रो पड़ी।

2/5‘जी चाहता है इनका हाथ थाम लूं’

दरअसल, ‘राज़ी’ का सक्सेस इवेंट चल रहा था। इसमें जब स्टेज हैंडल कर रहे करण जौहर ने ये कहा, ‘गुलजार साहब आप क्या कहते हैं राज़ी के बारे में?’ तो गुलजार अपनी भावनाओं को कुछ ऐसे प्रकट किया। उन्होंने कहा, ‘यही वह पीढ़ी है जो सिनेमा को इस प्रतिष्ठा तक लेकर आई है…जी चाहता है कि इनका हाथ पकड़ लूं और आगे लेकर जाऊं।’

3/5ये है वो वीडियो

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

4/5प्यार से बुलाते हैं बोस्की

gulzar

गुलजार अपनी बेटी मेघना गुलजार को प्यार से बोस्की बुलाते हैं। अपनी बेटी के लिए गुलजार ने लिखा था ‘मेरी प्यारी बोस्की को, बूंद जैसी ओस की को’। जब मीडियाकर्मी ने पूछा कि बोस्की ने आपको सबसे खूबसूरत तोहफा क्या दिया। तो शब्दों और भावनाओं के सिकंदर गुलजार ने कहा कि सबसे खूबसूरत तो वो ही है।

5/5काम के दौरान नहीं आता रिश्ता

meghna

बीते दिनों गुलजार ने एक इंटरव्यू दिया था। इसमें उन्होंने कहा था कि जब मेघना उनसे काम करवाती हैं यानी जब गुलजार मेघना की फिल्मों के लिए गीत लिखते हैं तो रिश्ता बाप-बेटी का नहीं होता। बल्कि वहां मेघना उस जहाज की कप्तान हो जाती हैं।