Home हॉलीवुड

आए और छा गए ईशान खट्टर, मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

Published:
SHARE

1/5ईरानी डायरेक्टर के साथ किया है काम

shahid-kapoor-and-ishaan-khattar

ईरानी की फिल्मों में काम करने की तमन्ना कई एक्टर्स लिए घूम रहे हैं। लेकिन अगर किसी को पहली फिल्म में ही माजिद मजीदी जैसे संजीदा डायरेक्टर के साथ काम करने का मौका मिल जाए तो क्या ही कहें। जी हां। ईशान खट्टर की बात हो रही है। उन्हें अपनी पहली फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है।

2/5कई फिल्म फेस्टिवल्स में दिखाई गई है फिल्म

ishaan_khattar_celeb_kids

संजीदा फिल्में पहले फिल्म फेस्टिवल्स में दिखाई जाती हैं। ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ भी दिखाई गई। अंतरराष्ट्रीय बोस्फोरस फिल्म महोत्सव में ईशान को बेस्ट एक्टर के पुरस्कार से नवाजा गया।

ये भी पढ़ें- शाहिद को भूल जाएंगे उनके भाई ईशान का डांस देखकर!

3/5क्या बोले ईशान?

ishabn

अवॉर्ड लेने के बाद ईशान ने कहा, ‘यह एक परम सम्मान है। मेरी मां दर्शकों में यहां मौजूद हैं। मैं अपने काम से जो कुछ कमाऊंगा वह हमेशा और सबसे पहले आपको समर्पित करूंगा। मुझे जीवन और कला का उपहार देने के लिए धन्यवाद। इस काम के लिए यह पुरस्कार माजिद मजीदी को जाता है। धन्यवाद सर और मैं हमेशा आपका ऋणी बना रहूंगा। सभी को धन्यवाद।’

4/5आ रही है एक और फिल्म

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

ईशान खट्टर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर दोनों को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं। लेकिन खबरों का क्या। कलाकार अपने काम पर फोकस करते हैं। दोनों की फिल्म आ रही है। नाम है ‘धड़क’। ये मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक है। इसी के साथ दोनों बॉलीवुड में डेब्‍यू भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- ‘धड़क’ उठेगा दिल, जाह्नवी-ईशान की फिल्म का First Look देखकर

5/5ये हैं इस फिल्म के डायरेक्टर

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

‘धड़क’ के डायरेक्टर शशांक खेतान हैं। वो इससे पहले ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी फिल्म डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म 6 जुलाई 2018 के दिन रिलीज होगी। देखते हैं कि इंटरनेशनल लेवल पर छाप छोड़ चुके ईशान इस फिल्म में क्या कमाल दिखाते हैं।

SHARE