Home हॉलीवुड

80 साल के मॉर्गन पर हैरेसमेंट के आरोप, गंदी हरकतों का खुलासा

Updated: May 25, 2018 11:22 am
SHARE

1/6गलत तरीके से छूते थे मॉर्गन

हॉलीवुड के पॉपुलर और सीनियर एक्टर मॉर्गन फ्रीमैन पर 8 महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि मार्गन काम के दौरान उन्हें गलत तरीके से छुआ और उनकी बॉडी व ड्रेस को लेकर भद्दे कमेंट किए। 80 वर्षीय मॉर्गन अमेरिकी एक्टर हैं। वह अपनी उम्दा अदयागी के लिए ऑस्कर अवॉर्ड भी जीत चुके हैं। हालांकि उन से जुड़ी इस खबर ने उनके फैंस सहित सहयोगियों को जरूर झटका दिया है।

2/68 महिलाओं ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

‘सीएनएन’ ने इस मामले का खुलासा किया है। उन्होंने मॉर्गन के साथ काम करने वाली 16 महिलाओं से बात की, तो उनमें से 8 ने एक्टर पर काम के दौरान उन्हें गलत तरीके से छूने और उनके शरीर व कपड़ों को लेकर भद्दे कमेंट करने का आरोप लगाया। इससे पहले हॉलीवुड एक्‍टर केविन स्पैसी पर भी यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे।

3/6पूछते थे अंडरवियर पहनी है या नहीं?

एक पीड़िता ने आरोप लगाया, मॉर्गन मेरी स्कर्ट उठाते थे और पूछते थे कि क्या मैंने अंडरवियर पहनी है?

4/6घूरते थे महिलाओं के प्राइवेट पार्ट्स को

इतना ही नहीं ‘सीएनएन’ ने अपनी रिपोर्ट में बताया, अभिनेता मॉर्गन फ्रीमैन महिलाओं के प्राइवेट पार्ट्स घूरते थे। वे इंटर्न से मसाज भी करवाते थे। बता दें, मॉर्गन ने फिल्म ‘शॉशांक रिडेम्पशन’, ‘बैटमैन ट्राइलॉजी’ और ‘इन्विक्टस’ जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय निभाया है।

5/6पिछले 10 साल से कर रहे हैं ऐसा

प्रोडक्शन विंग में काम करने वाली 4 महिलाओं का आरोप है कि अभिनेता मॉर्गन पिछले 10 सालों से लगातार ऐसा व्यवहार कर रहे हैं, जिससे महिलाएं असहज हो जाती हैं।

6/6दिवंगत पोती ने भी लगाए थे आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्रीमैन पर उनकी दिवंगत पोती इडेना ने भी यौन शोषण के आरोप लगाए थे। साल 2015 में इडेना की हत्या कर दी गई थी। ट्रायल के दौरान वकील ने बताया था कि इडाना ने अपने बॉयफ्रेंड लैमर डेवनपोर्ट को मैसेज कर मॉर्गन के गलत इरादों के बारे में बताया था। इडाना के बॉयफ्रेंड पर उसकी हत्या का आरोप है।

SHARE