Home हॉलीवुड

एमी अवॉर्ड्स: इस बार ‘मछली वाली ड्रेस’ के कारण चर्चा में प्रियंका

Updated: Sep 18, 2017 10:08 am
SHARE

1/5सुर्खियों में हैं प्रियंका

priyanka emmy

प्रियंका चोपड़ा पिछले दिनों सिक्कम को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर चर्चा में थी। हालांकि, बाद में उन्‍होंने अपने बयान पर माफी मांग ली। ताजातरीन मामला ये है कि वो 69वें एमी अवॉर्ड्स के रेड कारपेट पर जलवे बिखरने पहुंची। लेकिन हर बार की तरह अपनी ड्रेस को लेकर सुर्ख‍ियों में आ गईं।

2/5अवॉर्ड भी किया प्रजेंट

एक्टर एंथनी एंड्रसन के साथ प्रियंका ने ‘आउटस्टेंड वैराइटी टॉक सीरीज’ का अवॉर्ड प्रजेंट किया। प्रियंका की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

3/5ड्रेस ने खींचा लोगों का ध्यान

प्रियंका का नाम तो एमी अवॉर्ड की लिस्ट में शामिल नहीं हुआ, लेकिन उनकी ड्रेस ने खूब चर्चा बटोरी। ऑस्‍कर से लेकर एमी तक प्रियंका जहां भी जाती हैं, उनकी ड्रेस जरूर चर्चा-ए-आम हो जाती है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स इसे ‘मछली वाली ड्रेस’ कहकर मजाक बना रहे हैं।

4/5पहले भी शिरकत कर चुकी हैं

Priynka

ऐसा पहली दफा नहीं है। प्रियंका इससे पहले भी एमी अवॉर्ड्स  में शिरकरत कर चुकी हैं। तब ‘अवेंजर्स’ में नेगेटिव किरदार निभाने वाले टॉप हिडिलटन के साथ प्रियंका ने अवॉर्ड प्रेजेंट किया था।

5/5सिक्‍क‍िम को बताया उग्रवाद पीड़ित राज्य

priiyaka emey

बीते दिनों प्रियंका ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि सिक्कम उग्रवाद और विद्रोह से पीड़ित राज्‍य है। इस बयान को लेकर लोगों ने गुस्‍सा जाहिर किया था। वो ट्विटर पर बुरी तरह ट्रोल हुईं। लोगों ने यहां तक कहा कि प्रियंका को शर्म आनी चाहिए।