Home हॉलीवुड

दीपिका बनी दुनिया की सबसे प्रभावशाली शख्‍स‍ियत, PC बोलीं…

Updated: Apr 21, 2018 14:27 pm
SHARE

1/6बॉलीवुड में सबसे प्रभावशाली दीपिका

Padmavati Row Former Royal Family Targets Censor Board And Prasoon Joshi Writes Letter To Smriti Irani News in Hindi

‘टाइम मैगजीन’ ने इस साल की दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट जारी की है। इसमें बॉलीवुड की ‘मस्तानी’ यानी दीपिका पादुकोण को जगह मिली है, जो उनके साथ बॉलीवुड के लिए भी सम्मान की बात है। दीपिका इस लिस्ट में जगह पाने वाली बॉलीवुड की अकेली हस्ती हैं। इस उपलब्धि पर प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें खासतौर पर बधाई दी है।

2/6इसलिए दी जाती है लिस्ट में जगह?

deepika-fans

‘टाइम मैगजीन’ हर वर्ष यह फेहरिस्त जारी करती है। इसमें दुनियाभर से 100 ऐसे लोगों को शामिल किया जाता है, जो अपने प्रोफेशन या व्यक्तित्व से बड़ी आबादी को प्रभावित करने की क्षमता रखते हैं। अमेरिका के राष्ट्रपति से लेकर तमाम राजनेता, व्यापारी, खिलाड़ी और कलाकार इस लिस्ट का हिस्सा बनते हैं।

3/6हॉलीवुड एक्टर ने की दीपिका की तारीफ

मैगजीन में हॉलीवुड एक्टर विन डीजल के हवाले से दीपिका का परिचय दिया गया है। इसमें डीजल ने लिखा है, ‘दीपिका धरती पर सबसे शानदार शख्‍स‍ियत हैं। उनकी लगन, एकाग्रता और केमिस्ट्री कमाल की है। विन ने दीपिका के कभी ना हारने वाले मिजाज की भी खूब सरहाना की है। बता दें, दीपिका ने विन के साथ फिल्म xXx: Return of Xander Cage में काम किया था।

4/6दीपिका ने कहा विन को शुक्रिया!

forever grateful! @vindiesel #TIME100 @time

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


दीपिका ने इंस्टाग्राम पर टाइम का कवर शेयर करके विन को उनकी तारीफ के लिए शुक्रिया कहा है।

5/6लिस्ट में है अनुष्का के पति का नाम

बहरहाल, लिस्ट में दीपिका के अलावा अनुष्का शर्मा के पति और क्रिकेटर विराट कोहली का नाम भी है।

6/6प्रियंका ने दी दोनों को बधाई

दिलचस्प है कि दीपिका की तरह प्रियंका भी बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में पहचान बना रही हैं। लेकिन ‘टाइम मैगजीन’ की फेहरिस्त के अनुसार तो दीपिका ही ज्यादा असरदार हैं। वैसे प्रियंका ने दोनों को बधाई देते हुए लिखा है, ‘टाइम 100 में अपनी दोस्त दीपिका पादुकोण और विराट कोहली को देखकर बेहद खुश हूं और गौरवांवित महसूस कर रही हूं। बहुत बधाई और दोनों इसके पात्र हैं।’