Home हॉलीवुड

फिर रिलीज हो रही है Titanic, वायरल हुआ डिलीटेड सीन

Published:
SHARE

1/720 साल बाद आ रही है ‘टाइटैनिक’

उनके लिए खुशखबरी है, जो ‘टाइटैनिक’ को सिनेमाघर में देखने की चाहत रखते थे। जी हां, यह फिल्म एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही हैं। अब इसे 2D और 3D में रिलीज किया जाएगा। यह क्लासिक फिल्म साल 1997 में रिलीज हुई थी। ‘टाइटैनिक’ का नया ट्रेलर लॉन्च किया गया है, जिसमें फिल्म के निर्देशक जेम्स कैमरून इस बारे में बता रहे हैं। खैर, इस फिल्म का एक डिलीटेड सीन भी वायरल हो रहा है, जो आपकी आंखें नम कर सकता है।

2/7ये रहा वो डिलीटेड सीन-

गौरतलब है कि 1912 में ‘टाइटैनिक’ जहाज बर्फ के विशाल टुकड़े से टकराकर ढाई घंटे के भीतर समुद्र में दफन हो गया था। इस पर 2,224 यात्री सवार थे। उनमें से 1,500 से ज्यादा यात्री मारे गए थे। इसी से जुड़ा ये सीन अपनी जिंदगी बचाने की कोशिश कर रहे यात्रियों पर फिल्माया गया है।

3/71 दिसंबर को होगी रिलीज

यह फिल्म 1 दिसंबर को फिर से रिलीज होगी, जिसे अमेरिका के AMR थिएटर्स में एक सप्ताह तक दिखाया जाएगा। लेकिन फिल्म को भारत और अन्य देशों में सिर्फ ऑनलाइन ही देखा जा सकेगा।

4/7डायरेक्टर ने शेयर किया ट्रेलर-

‘टाइटैनिक’ के निर्देशक कैमरून ने कहा कि इसे दोबारा देखकर दर्शकों को पहली बार देखने जैसा अनुभव मिलेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि इसे अब डॉल्बी विजन के साथ रिलीज किया जा रहा है।

5/7फिल्म पूरे कर रही है 20 साल

इस 1 दिसंबर को ‘टाइटैनिक’ अपने 20 साल पूरे कर रही है। इसी मौके पर फिल्म के निर्देशक ने इसे दोबारा रिलीज करने का फैसला किया। साल 1997 में रिलीज हुई इस फिल्म में लियोनार्डो डी कैप्रियो और केट विंस्लेट मुख्य भूमिकाओं में हैं।

6/7इतने करोड़ में बनी थी फिल्म

बता दें, 1333 करोड़ रुपये के बजट में बनी ‘टाइटैनिक’ को 70वें एकेडमी अवॉर्ड्स में 14 नॉमिनेशन मिले थे। और हां, यह उस समय तक कि सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी।

7/7यहां देखिए फिल्म का पुराना ट्रेलर-