Home हॉलीवुड

A Kid Like Jake: ढाई मिनट के ट्रेलर में 3 सेकेंड ही दिखीं प्रियंका

Updated: Apr 14, 2018 15:52 pm
SHARE

1/5आ गई प्रियंका की दूसरी हॉलीवुड फिल्म

हॉलीवुड में अपनी जगह बना चुकी प्रियंका चोपड़ा की दूसरी अंग्रेजी फिल्म ‘ए किड लाइक जेक’ का ट्रेलर आ चुका है। लेकिन इस ढाई मिनट के ट्रेलर में प्रियंका सिर्फ चंद सेकेंड के लिए ही नजर आती हैं। ये ट्रेलर छोटे बच्चे और उसके मां-बाप की इमोशनल कहानी को बयां करता है। सिलास हावर्ड के निर्देशन में बनी यह फिल्म अमेरिका में 8 जून 2018 के दिन रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को ‘सन डांस फिल्म फेस्टिवल’ में दिखाया गया था।

2/5यहा देखिए फिल्म का ट्रेलर-

ट्रेलर में एक होटल में प्रियंका बैठीं नजर आ रही हैं। वह कहती हैं, ‘किंडरगार्डंस बच्चों के लिए कितने मुश्किल हो गए हैं, आप जानते हैं।’

3/5ये है फिल्म में मुख्य किरदार

मशहूर टीवी सीरीज ‘होमलैड’ की क्लेयर डेंस और ‘द बिग बैंग थ्योरी’ के अभिनेता जिम पार्सन्स फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं, वहीं अभिनेत्री ओक्टेविया स्पेंसर, जेक की टीचर की भूमिका में हैं। वहीं प्रियंका फिल्म में अमल का किरदार निभा रही हैं।

4/5ट्रेलर में दो से तीन बार दिखीं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा के फैंस ट्रेलर में उनकी ना के बारबर मौजूदगी से जरूर निराश होंगे। क्योंकि ट्रेलर में बॉलीवुड की देसी गर्ल दो बार करीब चंद सेकेंड के लिए ही नजर आई हैं। फिल्म ‘बेवॉच’ के बाद हॉलीवुड में ये प्रियंका की दूसरी फिल्म है। बात दें, उनकी एक और फिल्म ‘इजंट इट रोमांटिक’ भी आने वाली है।

5/5क्या है इस फिल्म की कहानी?

‘ए किड लाइक जैक’ एक 4 साल के बच्चे की कहानी है, जिसे लड़कियों के कपड़े पहनने का शौक है। उसे परियों की कहानियां पढ़ना अच्छा लगता है। ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि किस तरह से जेक के माता-पिता को उसका स्कूल में एडमिशन करवाने के लिए पापड़ बेलने पड़ते हैं। प्रियंका ने जेक के पेरेंट्स के दोस्त का रोल निभाया है।

SHARE