Home हॉलीवुड

‘भारत’ के भरोसे इंडिया आएंगी प्रियंका, बंद हो रहा है ‘क्वांटिको’

Published:
SHARE

1/6हॉलीवुड चली गई जो लड़की

Quantico 3 Teaser Priyanka Chopra 4

आज की डेट में इंडिया की एक ही एक्ट्रेस है, जिसने हॉलीवुड में भी हल्ला मचा रखा है। जान ही गए होंगे कि हम प्रियंका चोपड़ा की बात कर रहे हैं। दरअसल, उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है। मसला ये है कि उनका अमेरिकी टीवी सीरिज ‘क्वांटिको’ जल्द ही बंद होने वाला है।

2/6पर क्यों हो रहा है बंद?

जाहिर सी बात है ये सवाल उठना लाजिमी है कि अच्छी खासी टीआरपी आने के बाद भी यह टीवी शो बंद क्यों हो रहा है। मशहूर टीवी चैनल एबीसी का कहना है कि वो ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन के बाद इसे अपने चैनल पर नहीं प्रसारित करने वाला है।

3/6तीसरे सीजन की गिरी टीआरपी

Bollywood Actors Who Turned Violent And Raised Their Hands News in Hindi

‘द हॉलीवुड रिपोर्टर’ के मुताबिक इस शो के तीसरे सीजन के पहले एपिसोड की रेटिंग सिर्फ 0.5 रही थी। इस शो पर महज 30 लाख व्यूज मिले थे और इसी वजह से इस शो को आगे नहीं बढ़ाने का फैसला किया गया है। अब इस शो के 13वें एपिसोड के साथ ही शो को बंद कर दिया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि इस टीवी शो के पहले दो सीजन काफी अच्छी-खासी टीआरपी बटोरने में कामयाब रहे थे।

4/6‘चलो प्रियंका हम फिल्म बनाते हैं’

वहीं इस सीरिज में एक्टिंग कर चुके हॉलीवुड एक्टर काल पेन ने इस खबर को शेयर करते हुए प्रियंका को टैग किया और लिखा, ‘प्रियंका चोपड़ा चलो हम एक फिल्म बनाते हैं।’

5/6ये था प्रियंका का जवाब

इस ट्वीट के जवाब में प्रियंका ने लिखा, ‘जरूर… जरूर।’

6/6‘भारत’ के लिए आंएगी इंडिया

Priyanka Chopra to Romance Salman Khan in Bharat News in Hindi

साल 2019 में सलमान खान ‘भारत’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में प्रियंका उनके साथ नजर आने वाली हैं। ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी सुपरहिट फिल्म डायरेक्ट कर चुके अली अब्बास जफर इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। बॉलीवुड में ‘बाजीराव मस्‍तानी’ के बाद यह प्रियंका की कमबैक फिल्‍म होगी।